1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Shraddha Murder Case: कोर्ट में आफताब का कबूलनामा, कहा-गुस्से में कर दी श्रद्धा की हत्या

Shraddha Murder Case: कोर्ट में आफताब का कबूलनामा, कहा-गुस्से में कर दी श्रद्धा की हत्या

श्रद्धा वालकर हत्याकांड में पुलिस लगातार सबूत जुटा रही है। इस बीच हत्यारोपी आफताब अमीन पूनावाला का बड़ा कबूलनामा सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो दिल्ली की साकेत कोर्ट में आफताब ने अपना जुर्म को कबूल कर लिया है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आफताब की कोर्ट में पेशी हुई थी। इसके साथ ही कोर्ट ने आफताब की पुलिस रिमांड को चार दिन और बढ़ाया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Shraddha Murder Case: श्रद्धा वालकर हत्याकांड में पुलिस लगातार सबूत जुटा रही है। इस बीच हत्यारोपी आफताब अमीन पूनावाला का बड़ा कबूलनामा सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो दिल्ली की साकेत कोर्ट में आफताब ने अपना जुर्म को कबूल कर लिया है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आफताब की कोर्ट में पेशी हुई थी। इसके साथ ही कोर्ट ने आफताब की पुलिस रिमांड को चार दिन और बढ़ाया है।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

वहीं, इस हत्याकांड में पुलिस लगातार सुराग जुटाने में लगी है। इसी क्रम में आरोपी को नार्को टेस्ट कराए जाने की भी तैयारी हो रही है। पुलिस अब नार्को टेस्ट से पहले पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की तैयारी में जुट गई है। बताया जाता है कि इसके लिए भी आफताब ने मंजूरी दे दी है।

बता दें कि, आफताब की पुलिस रिमांड मंगलवार को खत्म हो रही थी। दिल्ली पुलिस ने रिमांड बढ़ाने के लिए उसे साकेत कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया। बताया जाता है कि सुनवाई के दौरान आफताब ने जज के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने कहा, जो कुछ हुआ वो गुस्से में हो गया। आफताब ने अदालत को ये भी कहा कि वह जांच में पुलिस को सहयोग कर रहा है।

आफताब के कबूलनामे के बाद बड़ा सवाल खड़ा होता है कि क्या वह टूट गया है? आखिर इतनी आसानी से कैसे उसने कोर्ट के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया? क्या इस कबूलनामे से आफताब को सजा हो सकती है, या फिर ये भी आफताब के किसी साजिश का हिस्सा है?

पढ़ें :- Asaram Bapu News: आसाराम बापू को लगा बड़ा झटका, शिष्या से दुष्कर्म मामले में दोषी करार
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...