1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Shraddha murder case: अब नार्को टेस्ट में श्रद्धा हत्याकांड से जुड़े अहम राज उगलेगा हत्यारोपी आफताब

Shraddha murder case: अब नार्को टेस्ट में श्रद्धा हत्याकांड से जुड़े अहम राज उगलेगा हत्यारोपी आफताब

श्रद्धा मर्डर केस की जांच कर रही पुलिस हत्याकांड से जुड़े सबूत को जुटा रही है। हत्यारोपी आफताब के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो सके इसको लेकर पुलिस हत्याकांड से जुड़े सभी सबूतों को जुटा रही है। वहीं, अब अगले दो दिनों में आफताब का नार्को टेस्ट भी हो सकता है। आफताब की पुलिस रिमांड खत्म होने वाली है, इसलिए बचे हुए समय में पुलिस कई और सबूत जुटाने की कोशिश में है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Shraddha murder case: श्रद्धा मर्डर केस की जांच कर रही पुलिस हत्याकांड से जुड़े सबूत को जुटा रही है। हत्यारोपी आफताब के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो सके इसको लेकर पुलिस हत्याकांड से जुड़े सभी सबूतों को जुटा रही है। वहीं, अब अगले दो दिनों में आफताब का नार्को टेस्ट भी हो सकता है। आफताब की पुलिस रिमांड खत्म होने वाली है, इसलिए बचे हुए समय में पुलिस कई और सबूत जुटाने की कोशिश में है।

पढ़ें :- Turkey-Syria Earthquake : मलबे में दबी मां ने मरने से पहले बच्चे को दिया जन्म, देखें Emotional VIDEO

दरअसल, कहा जा रहा है कि नार्को टेस्ट में आफताब इस हत्याकांड से जुड़े कई अहम राज बता सकता है। बता दें कि, पुलिस इस हत्याकांड से जुड़े सबूत जुटाने के लिए हर प्रयास कर रही है। इसके साथ ही जंगल में भी लगातार छानबीन हो रही है।

अभी तक शव के कई ​टुकड़े बरामद किए जा चुके हैं, जो श्रद्धा के शव के ही बताए जा रहे हैं। एक्सपर्ट का कहना है कि पुलिस को नार्को टेस्ट में इस हत्याकांड से जुड़े कई और अहम सबूत मिलेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...