1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Shraddha murder case: श्रद्धा का कातिल आफताब CCTV में हुआ कैद, बैग लटकाए सामने आया Video

Shraddha murder case: श्रद्धा का कातिल आफताब CCTV में हुआ कैद, बैग लटकाए सामने आया Video

श्रद्धा हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस को हर दिन नए सबूत मिले रहे हैं। पुलिस हत्याकांड से जुड़े तथ्य को जुटा रही है ताकि कातिल आफताब को कड़ी से कड़ी सजा मिल सके। इस बीच पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें आरोपी आफताब कैद है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Shraddha murder case: श्रद्धा हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस को हर दिन नए सबूत मिले रहे हैं। पुलिस हत्याकांड से जुड़े तथ्य को जुटा रही है ताकि कातिल आफताब को कड़ी से कड़ी सजा मिल सके। इस बीच पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें आरोपी आफताब कैद है।

पढ़ें :- IPS Transfer: यूपी पुलिस महकमें में बड़ा फेरबदल, 11 आईपीएस अफसरों के हुए तबादले

बताया जा रहा है कि हत्यारोपी की ये फुटेज उस दौरान की है जब वो श्रद्धा के शव के टुकड़े को फेंकने जा रहा था। सीसीटीवी फुटेज में वह बैग लटकाकर जाते हुए दिखाई दिया है। पुलिस अब इस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी से और ज्यादा पूछताछ करेगी। इसके साथ ही पुलिस श्रद्धा के शव के टुकड़े की तलाश छतरपुर व महरौली के जंगल में करेगी।

पढ़ें :- मोदी जी और शाह जी आप भले दूध नहीं पीते, लेकिन देश के बच्चों को तो दूध पीना ज़रूरी है : अधीर रंजन चौधरी

श्रद्धा के शव के टुकड़ों को ढूंढने के लिए दक्षिण जिला पुलिस ने जंगल में तलाशी अभियान चलाया था। हालांकि, आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को साथ ले जाकर पुलिस अभी भी तलाशी अभियान चला रही है। पुलिस को जंगल से हड्डियों के 13 टुकड़े मिले हैं। जंगल में काफी मात्रा में जंगली जानवर भी रहते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...