1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Shraddha Murder Case: आखिर कहां गया आफताब का परिवार? श्रद्धा के दोस्त ने उठाया सवाल, कहा-सिगरेट से जलाता था…

Shraddha Murder Case: आखिर कहां गया आफताब का परिवार? श्रद्धा के दोस्त ने उठाया सवाल, कहा-सिगरेट से जलाता था…

एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए श्रद्धा के दोस्त रजत शुक्ला ने कई बड़े सवाल खड़े किए हैं। श्रद्धा के दोस्त ने न्यूज चैनल पर दावा किया है कि कातिल आफताब श्रद्धा को टार्चर करता था। इसके साथ ही उसने ब्लैकमेलिंग की भी आशंका जाहिर की है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में हर दिन चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। श्रद्धा वालकर के कातिल आफताब अमीन पूनावाला से लगातार पूछताछ हो रही है। कोर्ट ने पांच दिन की कस्टडी रिमांड पुलिस को दी है। इन सबके बीच आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर लोग सड़कों पर उतर आए हैं।

पढ़ें :- UP Global Investors Summit 2023 : यूपी के विकास पर तीन दिन में 34 सत्रों में होगा मंथन, देखें शेड्यूल

पुलिस भी लगातार इस मामले में सबूत जुटा रही है ताकि श्रद्धा के कातिल आफताब को कड़ी से कड़ी सजा ​दी जा सके। इस बीच एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए श्रद्धा के दोस्त रजत शुक्ला ने कई बड़े सवाल खड़े किए हैं। श्रद्धा के दोस्त ने न्यूज चैनल पर दावा किया है कि कातिल आफताब श्रद्धा को टार्चर करता था। इसके साथ ही उसने ब्लैकमेलिंग की भी आशंका जाहिर की है।

श्रद्धा को सिगरेट से जलाता था आफताब
न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए श्रद्धा के दोस्त ने कहा कि हत्यारोपी आफताब उसे सिगरेट से जलाता था। हालांकि, इस घटना के विरोध के बाद उसने श्रद्धा को दोबारा इस तरह की घटना नहीं करने का आश्वासन दिया था। श्रद्धा के दोस्त ने इस घटना के बाद कई अन्य आशंका भी जाहिर की है।

आफताब के परिवार पर भी उठाया सवाल
श्रद्धा के दोस्त ने आफताब के परिवार को भी सवाल के घेरे में खड़ा किया है। उसने कहा कि, आखिर वो घर छोड़कर कहां चले गए, जहां वो वर्षों से रहते थे। श्रद्धा के दोस्त ने कहा कि आखिर वो कहां चले गए? उनके सामने आने के बाद कई राज सामने आयेंगे।

कहीं श्रद्धा को ब्लैक​मेल तो नहीं करता था आफताब?
श्रद्धा के दोस्त ने सवाल खड़ा किया है कि आफताब उसे काफी दिनों से टार्चर करता था। इसके बाद भी उसने आवाज नहीं उठाई आखिर इसके पीछे क्या वजह थी। श्रद्धा के दोस्त ने इसके पीछे ब्लैकमेलिंग की आशंका जाहिर की है।

पढ़ें :- Shibu Soren Health Update : झारखंड के पूर्व सीएम शिबू सोरेन की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

 

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...