1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Siddharth Shukla Death : ‘बलिका वधू’ के दोनों लीड एक्टर नहीं रहे, पहले प्रत्युषा और अब सिद्धार्थ दुनिया को कह गए अलविदा

Siddharth Shukla Death : ‘बलिका वधू’ के दोनों लीड एक्टर नहीं रहे, पहले प्रत्युषा और अब सिद्धार्थ दुनिया को कह गए अलविदा

siddharth shukla passes away, Both the lead actors of Balika Vadhu , no more, first Pratyusha , now Siddharth Shukla , goodbye to the world जब भी हम टीवी के सुपरहिट शो (TV superhit shows)  'बालिका वधू' (Balika Vadhu) की बात करते हैं। तो हम सभी के जेहन में प्रत्युषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) के बाद सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का चेहरा आ जाता है। टीवी अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी के निधन के कुछ सालों बाद सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) यूं चला जाना हर किसी को एक बड़ा सदमा दे गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। जब भी हम टीवी के सुपरहिट शो (TV superhit shows)  ‘बालिका वधू’ (Balika Vadhu) की बात करते हैं। तो हम सभी के जेहन में प्रत्युषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) के बाद सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का चेहरा आ जाता है। टीवी अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी के निधन के कुछ सालों बाद सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) यूं चला जाना हर किसी को एक बड़ा सदमा दे गया है। ‘बालिका वधू’ (Balika Vadhu)  शो में दोनों की केमेस्ट्री बेहद पसंद की गई थी, हालांकि दोनों एक्टर काफी कम समय के लिए इस सीरियल में नजर आए थे।

पढ़ें :- Siddharth Shukla निधन के बाद Boman Irani पट टूटा दुखों का पहाड़, एक्टर इमोशनल हो बोले- उन्होंने कभी शिकायत नहीं की
Jai Ho India App Panchang

इस सीरियल में अविका गौर ने छोटी आनंदी का किरदार निभाया था, जबकि प्रत्युषा बनर्जी बड़ी आनंदी की भूमिका में नजर आई थीं। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला करीब आठ साल पहले टेलीविजन धारावाहिक ‘बालिका वधू’ में नजर आए थे। धारावाहिक में उन्होंने शिव का किरदार निभाया था।

बता दें कि 1 अप्रैल 2016 को प्रत्युषा के निधन की खबर आने पर पूरी टीवी इंडस्ट्री हिल गई थी। हर कोई हैरान रह गया था। एक्ट्रेस की मौत को आत्महत्या कहा गया है, लेकिन उनके माता-पिता का दावा है कि उनकी बेटी का मर्डर हुआ था। ऐसे में वह पिछले साढ़े 5 सालों से इस गुत्थी को सुलझाने और अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए केस लड़ रहे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से फैंस और सेलेब्स आहत, बोले- आपकी कमी खलेगी

वहीं, दूसरी ओर सिद्धार्थ शुक्ला की बात करें तो बिग बॉस जीतने के बाद सिद्धार्थ काफी ज़्यादा एक्टिव हो गए थे। उन्हें अक्सर टीवी शोज़ पर बतौर गेस्ट बुलाया जाता था। सिद्धार्थ ने बिग बॉस फेम शहनाज़ गिल के साथ कई म्यूज़िक वीडियोज़ भी शूट किए थे जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। हाल में सिद्धार्थ को बिग बॉस OTT और डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने में भी देखा गया था। इतना ही नहीं वह साल 2014 में वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां भी नज़र आए थे।

पढ़ें :- 'सिद्धार्थ मेरा बच्चा' कहते हुए सिद्धार्थ के शव के पास बेसुध चिल्लाती रहीं शहनाज गिल, लगा गहरा सदमा...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...