1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इस विधि से होगाSiddharth Shukla का अंतिम संस्कार, पार्थिव शरीर ले जाया गया सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब

इस विधि से होगाSiddharth Shukla का अंतिम संस्कार, पार्थिव शरीर ले जाया गया सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। बीते दिन 4 घंटे तक सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर (Mortal Remains) का पोस्टमार्टम (post mortem) चला था, जिसकी वीडियोग्राफी (videography) भी करवाई गई है। बताया जा रहा है की पोस्टमार्टम रिपोर्ट (post mortem report) की कॉपी ओशिवारा पुलिस (Copy Oshiwara Police) के जांच अधिकारी को सौंपी गई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। बीते दिन 4 घंटे तक सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर (Mortal Remains) का पोस्टमार्टम (post mortem) चला था, जिसकी वीडियोग्राफी (videography) भी करवाई गई है। बताया जा रहा है की पोस्टमार्टम रिपोर्ट (post mortem report) की कॉपी ओशिवारा पुलिस (Copy Oshiwara Police) के जांच अधिकारी को सौंपी गई है।

पढ़ें :- Siddharth Shukla की याद में Vidhyut Jamwal हुए इमोशनल, शेयर किया VIDEO
Jai Ho India App Panchang

बताया जा रहा है कि करीब 11 बजे सिद्धार्थ शुक्ला का शव उनके घरवालों को सौंपा जाएगा। आपको बता दें, सिद्धार्थ का पार्थिव शरीर (Mortal Remains) अंतिम दर्शन के लिए मुंबई के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में भी रखा जाएगा। एक्टर का अंतिम संस्कार आज करीब 12 बजे ओशिवारा के श्मशान घाट पर किया जाएगा। सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी समाज के रीति-रिवाज और विधि के अनुसार किया जाएगा।


सिद्धार्थ शुक्ला ब्रह्मकुमारी समाज से जुड़े हुए थे।सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार की ओर से एक्टर की टीम ने एक बयान भी जारी किया है। इस बयान में कहा गया है कि हम सभी लोग दुख में हैं। हम भी उतने ही शॉक्ड हैं जितने आप लोग। परिवार की निजता का सम्मान करें। कृपया सभी लोग सिद्धार्थ की आत्मा की शांति के लिये प्रार्थना करें।

पढ़ें :- Siddharth Shukla: अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद परिवार का पहली बार आया बयान, कहीं ये बातें...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...