1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Singer KK News Updates: केके की मौत पर शुरू हुई ​सियासत, भाजपा ने TMC पर लगाया ये गंभीर आरोप

Singer KK News Updates: केके की मौत पर शुरू हुई ​सियासत, भाजपा ने TMC पर लगाया ये गंभीर आरोप

मशहूर गायक केके के निधन के बाद सियासत भी शुरू हो गयी है। कोलकाता में एक कार्यक्रम के दौरान उनकी तबियत बिगड़ी,​ जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गयी। वहीं, इसको लेकर अब सियासत भी शुरू हो गयी है। पश्चिम बंगाल भाजपा ने इसको लेकर सवाल उठाया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Singer KK News Updates: मशहूर गायक केके के निधन के बाद सियासत भी शुरू हो गयी है। कोलकाता में एक कार्यक्रम के दौरान उनकी तबियत बिगड़ी,​ जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गयी। वहीं, इसको लेकर अब सियासत भी शुरू हो गयी है। पश्चिम बंगाल भाजपा ने इसको लेकर सवाल उठाया है।

पढ़ें :- Singer KK News Updates: गायक केके की मौत के मामले में आया नया मोड़, सिर व चेहरे पर चोट के निशान

इसके साथ ही मामले की जांच की मांग की। इस घटना को लेकर उन्होंने ममता बनर्जी सरकार को घेरा है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता समिक भट्टाचार्या ने कहा, कथित तौर पर कार्यक्रम स्थल पर सात हजार लोग मौजूद थे। लेकिन वहां पर सिर्फ तीन हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था ही थी। इसके साथ ही वीआईपी की सुरक्षा को लेकर भी कोई इंतजाम नहीं थे।

इसके साथ ही भाजपा नेता दिलीप घोष ने इसको लेकर सवाल उठाया है। वहीं, इसको लेकर तृणमूल कांग्रेस के राज्य महासचिव कुणाल घोष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को अपनी घटिया राजनीति से बाज आना चाहिए और एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना का राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए।

उन्होंने कहा, गायक केके की मृत्यु दुखद है और भारतीय जनता पार्टी इस पर राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा कहे कि केके उनकी पार्टी के नेता थे, तब भी हमें आश्चर्य नहीं होगा।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...