1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. स्मृति ईरानी बोलीं-शादी करने वाले व्यक्ति को दें स्लो इंटरनेट स्पीड वाला कंप्यूटर, तभी खुलेगी उसकी पोल

स्मृति ईरानी बोलीं-शादी करने वाले व्यक्ति को दें स्लो इंटरनेट स्पीड वाला कंप्यूटर, तभी खुलेगी उसकी पोल

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी smriti irani की कई दिलचस्प पोस्ट अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। हाल ही में स्मृति ईरानी ने शादी करने जा रहे युवाओं के लिए इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सुझाव शेयर किया है। इस पोस्ट में स्मृति ईरानी ने ऐसी बात लिखी है कि शादी करने की सोच रहे युवा पीढ़ी के लिए कुछ ऐसा लिखा है कि हर कोई सोचने पर मजबूर हो गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) की कई दिलचस्प पोस्ट अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। हाल ही में स्मृति ईरानी ने शादी करने जा रहे युवाओं के लिए इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सुझाव शेयर किया है। इस पोस्ट में स्मृति ईरानी ने ऐसी बात लिखी है कि शादी करने की सोच रहे युवा पीढ़ी के लिए कुछ ऐसा लिखा है कि हर कोई सोचने पर मजबूर हो गया है।

पढ़ें :- Raj Kundra News: आज जेल से बाहर आएंगे कुंद्रा, शिल्पा बोली- बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें
Jai Ho India App Panchang

इंस्टाग्राम स्टोरी( instagram story) शेयर की है जिसमें केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेरिकी अभिनेता विल फेरेल (American actor Will Ferrell) की एक मशहूर लाइन का जिक्र करते हुए लिखा कि ‘ शादी करने जा रहे व्यक्ति को ऐसा स्लो इंटरनेट स्पीड वाला कंप्यूटर चलाने को दें, तभी यह पता चल पाएगा ये वास्तव में कौन हैं?

इसके अलावा स्मृति ईरानी ने एक और स्टोरी ‘एडवाइस आंटी’ (Advice Aunty)  के नाम से शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘यह कभी भी परफेक्ट नहीं होगा, इसे काम करने लायक बनाओ।’ इसके माध्यम से स्मृति यह बताने का प्रयास कर रही हैं कि दुनिया में कोई भी चीज परफेक्ट नहीं होती, बस उसमें हर समय सुधार करते रहना चाहिए।

पढ़ें :- लखनऊ: सीएम योगी से भेंट के बाद SGPGI पहुंची स्मृति ईरानी, कल्याण सिंह के स्वास्थ्य के बारे में ली जानकारी

बता दें कि स्मृति ईरानी इंस्टाग्राम पर अक्सर मजेदार वीडियो और पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक छोटी बच्ची का एनिमेटेड इलस्ट्रेशन शेयर लोगों से अपनी बेटियों को शिक्षित करने का आग्रह किया था। इसमें उन्होंने हैशटैग बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ (#Beti Bachao Beti Padhao) भी लिखा था।

पढ़ें :- जब स्मृति ईरानी के सामने बिलखती लड़की ने बताया- मेरी मां के साथ हॉस्पिटल में हुआ दुष्कर्म

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...