1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. हमारे कुछ लोग महाराष्ट्र के विकास का नाम लेकर सरकार में गए, वो झूठ बोल रहे हैं, शरद पवार ने साधा निशाना

हमारे कुछ लोग महाराष्ट्र के विकास का नाम लेकर सरकार में गए, वो झूठ बोल रहे हैं, शरद पवार ने साधा निशाना

महाराष्ट्र की राजनीति का सियासी पारा बीते कुछ महीनों से बढ़ा हुआ है। एनसीपी में टूट के बाद शरद पवार लगातार अजित पवार गुट पर निशाना साध रहे हैं। रविवार को एक कार्यक्रम में पुणे पहुंचे शरद पवार ने अजित पवार गुट पर निशाना साधते हुए कहा कि, जो लोग भाजपा के साथ गए हैं वो लोग झूठ बोल रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

पुणे। महाराष्ट्र की राजनीति का सियासी पारा बीते कुछ महीनों से बढ़ा हुआ है। एनसीपी में टूट के बाद शरद पवार लगातार अजित पवार गुट पर निशाना साध रहे हैं। रविवार को एक कार्यक्रम में पुणे पहुंचे शरद पवार ने अजित पवार गुट पर निशाना साधते हुए कहा कि, जो लोग भाजपा के साथ गए हैं वो लोग झूठ बोल रहे हैं। दरअसल, एनसीपी में टूट के बाद शिंदे सरकार में शामिल हुए अजित पवार गुट ने दावा किया था कि वो महाराष्ट्र के विकास के लिए सरकार में शामिल हुए हैं।

पढ़ें :- Maharashtra News : Maha Vikas Aghadi ने सीट बंटवारे का किया एलान, जानें कौन-कितनी सीटों पर लड़ेगा चुनाव

रविवार को शरद पवार ने कहा, हाल ही में हमारे कुछ लोग सरकार में शामिल हुए हैं। वे कह रहे हैं कि वे विकास के मुद्दे पर गए थे लेकिन इसका कोई खास मतलब नहीं था। उनमें से कुछ ED जांच के घेरे में थे, उनमें से कुछ लोग जांच का सामना नहीं करना चाहते थे लेकिन कुछ लोग जो अनिल देशमुख जैसे थे उन्होंने जेल जाना स्वीकार कर लिया।

साथ ही कहा, अनिल देशमुख ने जेल जाना स्वीकार किया और 14 महीने बिताए जहां उन्हें जांच से बचने के लिए उस पक्ष (भाजपा) में शामिल होने की भी पेशकश की गई, लेकिन उन्होंने कहा कि उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है। वह कानून का सामना करेंगे और अपनी विचारधारा नहीं छोड़ेंगे। हमारे कुछ सदस्य एजेंसियों की जांच के दबाव में भाजपा में शामिल हुए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...