1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sonu Kakkar का एक बार कहो Song लॉन्च, 2023 का ऐसे कर रही वेलकम

Sonu Kakkar का एक बार कहो Song लॉन्च, 2023 का ऐसे कर रही वेलकम

फेमस सिंगर सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar) जिन्होंने हाल ही में अपना गीत 'एक बार कहो' लॉन्च किया, उन्होंने खुलासा किया कि वह नए साल के लिए विदेश में रहने वाली हैं। लोकप्रिय गायीका सोनू (Sonu Kakkar) अपने लोकप्रिय गाने 'बाबूजी ज़रा धीरे चलो', 'ये कसूर', 'मदारी' के साथ-साथ कई अन्य बॉलीवुड हिट्स के लिए भी जानी जाती हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: फेमस सिंगर सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar) जिन्होंने हाल ही में अपना गीत ‘एक बार कहो’ लॉन्च किया, उन्होंने खुलासा किया कि वह नए साल के लिए विदेश में रहने वाली हैं। लोकप्रिय गायीका सोनू (Sonu Kakkar) अपने लोकप्रिय गाने ‘बाबूजी ज़रा धीरे चलो’, ‘ये कसूर’, ‘मदारी’ के साथ-साथ कई अन्य बॉलीवुड हिट्स के लिए भी जानी जाती हैं।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

नया साल दस्तक दे रहा है, तब हर कोई 2023 का स्वागत करने के लिए अपनी योजना बनाने में व्यस्त है, इसी बीच सोनू कक्कड़ दुबई के लिए रवाना हो गई हैं, जहां वह अपना नया साल मनाएंगी। उन्होंने अपने नए साल की योजनाएं हमारे साथ साझा की और उन्होंने कहा, ‘जीवन छोटा है इसलिए कड़ी मेहनत करें, और हर पल को संजोएं’।


नए साल के संकल्प के बारे में गायिका ने कहा, “मैं असफलताओं को अपने ऊपर हावी नहीं होने दूंगी। साथ ही, मैं लोगों के साथ भावनात्मक जुड़ाव बनाए रखूंगी। मेरी आकांक्षाएं बड़ी हैं और मैं उनके लिए प्रतिबद्ध हूं। मुझे पता है कि मुज़े पिछले वर्ष की तुलना में बहुत अधिक मेहनत करनी होगी और मैं इसके लिए तैयार हूं।

पढ़ें :- ट्रोलर्स को नहीं भाया टीवी की सीता का मॉडर्न लुक, भड़क कर बोले- मति मर जाना इसे कहते है

इसके साथ ही, मेरा मानना है कि एक व्यक्ति के रूप में सीखना और बढ़ना कभी बंद नहीं होना चाहिए। इसलिए, मैं खुद पर काम करना जारी रखूंगी।” आइए एक साथ रहें, जुड़े रहें और एक-दूसरे की देखभाल करें। आइए प्यार फैलाएं और आने वाले वर्ष में खुद का सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनने की दिशा में काम करें, सोनू कक्कड़ की ओर से आप सभी को ढेर सारा प्यार।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...