1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. सोनू का एडमिशन मामला: पप्पू यादव ने एक्टर Sonu Sood से कहा, अभिनेता हो कर के नेता की तरह ना ठगे

सोनू का एडमिशन मामला: पप्पू यादव ने एक्टर Sonu Sood से कहा, अभिनेता हो कर के नेता की तरह ना ठगे

बिहार की राजनीतिक पार्टी जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने अभिनेता सोनू सूद पर गंभीर आरोप लगाया है। पप्पू ने ट्वीटर पर ट्वीट कर के सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा कि सोनू सूद कम-से-कम इस बच्चे के साथ फरेब न करें! सोनू सूद ने ऐसे स्कूल में सोनू का एडमिशन की घोषणा कर लहर लूट रहे थे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

पटना। बिहार की राजनीतिक पार्टी जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने अभिनेता सोनू सूद पर गंभीर आरोप लगाया है। पप्पू ने ट्वीटर पर ट्वीट कर के सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा कि सोनू सूद कम-से-कम इस बच्चे के साथ फरेब न करें! सोनू सूद ने ऐसे स्कूल में सोनू का एडमिशन की घोषणा कर लहर लूट रहे थे।जो न CBSE अफलिअटेड है,न कोई वेबसाइट है। मात्र आठवां तक वहां पढ़ाई होती है।

पढ़ें :- Bihar News: ओवैसी को लगा बड़ा झटका, आरजेडी में शामिल हुए AIMIM के चार विधायक

पढ़ें :- Bihar News: उड़ान भर रहे स्पाइसजेट के विमान में लगी आग, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

वह अभिनेता होकर नेता की तरह ठग रहे हैं। आप अपने बच्चे का यहां नामांकन कराते? दरअसल सोनू नाम के एक छोटे बच्चे का वीडियो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से शिक्षा व्यवस्था पर सवाल करते हुए जमकर वायरल हो रहा था। जिसके बाद से उस बच्चे को अच्छी शिक्षा दिलाने के नाम पर तमाम नेता और अभिनेता सामने आये थे। लेकिन इसी बीच सोनू सूद ने एक ट्वीट कर के उस बच्चे की शिक्षा का खर्च उठाने का जिम्मा अपने ऊपर ले लिया।

उन्होंने ट्वीट करके कहा कि सोनू ने सोनू की सुन ली भाई स्कूल का बस्ता बांधिए आपकी पूरी शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था हो गयी है। उन्होंने बिहटा पटना स्थित आइडियल स्कूल में सोनू की एडमिशन की बात कही। इस स्कूल पर पप्पू यादव ने सवाल उठाते हुए कहा कि सोनू सूद जी कम से कम लड़के के साथ फरेब ना करें। ना इस स्कूल का सीबीएसई के द्वारा मान्यता है ना कोई इसकी वेबसाइट है। मात्र आठ तक यहां पढ़ाई होती है।

पढ़ें :- Bihar News: टॉर्च की रोशनी में हो रहा मरीजों का उपचार, डॉक्टर से लेकर सब परेशान

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...