HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ लोकसभा सीट पर सपा ने राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. आशुतोष वर्मा का नामांकन दाखिल कराया,जानें क्या है वजह?

लखनऊ लोकसभा सीट पर सपा ने राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. आशुतोष वर्मा का नामांकन दाखिल कराया,जानें क्या है वजह?

यूपी की राजधानी में लखनऊ लोकसभा सीट (Lucknow Lok Sabha Seat) पर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने अपने पूर्व घोषित प्रत्याशी रविदास मेहरोत्रा (Ravidas Mehrotra) के दाखिल किए गए नामांकन में कुछ सरकारी प्रपत्र व विभागीय एनओसी (NOC) मिलने में आ रही अड़चन को देखते हुए सेफ साइड रखते हुए डॉ.  आशुतोष वर्मा (Dr. Ashutosh Verma) का नामांकन दाखिल कराया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी की राजधानी में लखनऊ लोकसभा सीट (Lucknow Lok Sabha Seat) पर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने अपने राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. आशुतोष वर्मा (National Spokesperson Dr. Ashutosh Verma) का भी नामांकन कराया है। पूर्व घोषित प्रत्याशी रविदास मेहरोत्रा (Ravidas Mehrotra) के दाखिल किए गए नामांकन में कुछ सरकारी प्रपत्र व विभागीय एनओसी (NOC) मिलने में आ रही अड़चन को देखते हुए समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party)  ने सेफ साइड रखते हुए डॉ.  आशुतोष वर्मा (Dr. Ashutosh Verma) का नामांकन दाखिल कराया है।

पढ़ें :- चार जून को राहुल बाबा की पार्टी 40 और अखिलेश बाबू 4 सीटें भी पार नहीं कर पाएंगे: अमित शाह

बता दें कि आज लखनऊ सीट पर नामांकन की अंतिम तिथि है। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party)  ने रविदास मेहरोत्रा (Samajwadi Party)  का पर्चा खारिज होने की स्थिति में दूसरे विकल्प के तौर पर डॉ. आशुतोष वर्मा (Dr. Ashutosh Verma)  को मैदान में उतारा गया है।

20 मई को साइकिल का बटन दबाकर अपने बेटे को आशीर्वाद प्रदान करें : डॉ. आशुतोष वर्मा 

राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ आशुतोष वर्मा (Dr. Ashutosh Verma)  ने लखनऊ लोकसभा सीट पर नामांकन करने के बाद एक्स पोस्ट पर लिखा कि संविधान बचाने की लड़ाई जारी रखेंगे। लखनऊ की सम्मानित जनता से निवेदन है कि 20 मई को साइकिल का बटन दबाकर अपने बेटे को आशीर्वाद प्रदान करें। डालीगंज निवासी बच्चों के मशहूर डॉक्टर डॉ. आशुतोष वर्मा चुनाव में ताल ठोकी है । वे समाजवादी पार्टी में प्रवक्ता हैं। लंबे समय से समाजवादी पार्टी से जुड़े हैं।

पढ़ें :- VIDEO : अखिलेश यादव की ओर दौड़े युवक को बिजली की रफ्तार से कमांडो ने धर दबोचा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...