1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. SRILANKA TOUR: आईपीएल में जलवा बिखेर रहे इन चार खिलाड़ियों को भारतीय टीम में मिली जगह

SRILANKA TOUR: आईपीएल में जलवा बिखेर रहे इन चार खिलाड़ियों को भारतीय टीम में मिली जगह

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी खिलाड़ियों की गैर मौजूदगी में श्रीलंका के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज खेली जानी है। ऐसे में श्रीलंका दौरे के लिए चयनकर्ताओं ने अनुभवी ओपनर शिखर धवन को कप्तानी का जिम्मा दिया है और 4 नए खिलाड़ियों को मौका दिया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Srilanka Tour These Four Players Who Were Making A Splash In The Ipl Got A Place In The Indian Team

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी खिलाड़ियों की गैर मौजूदगी में श्रीलंका के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज खेली जानी है। ऐसे में श्रीलंका दौरे के लिए चयनकर्ताओं ने अनुभवी ओपनर शिखर धवन को कप्तानी का जिम्मा दिया है और 4 नए खिलाड़ियों को मौका दिया है। श्रीलंका में भारतीय टीम के अगले महीने टी20 और वनडे सीरीज खेलने जाने वाली है। यह दौरा भारत के नए खिलाड़ियों के लिए बहुत ही अहम होने वाला है।

पढ़ें :- WTC: किन दो खिलाड़ियों के बीच होगी जबरदस्त टक्कर, पूर्व भारतीय क्रिकेटर का बड़ा बयान

यह पहला मौका है जब इंटरनेशनल क्रिकेट में एक ही देश की दो टीमें अलग अलग देशों में दो अलग अगल देशों में खेलती नजर आएंगी। इस दौरे पर जाने वाली 20 खिलाड़ियों की टीम में 4 खिलाड़ी नए हैं। आइपीएल में अच्छा खेल दिखाने वाले नितीश राणा, देवदत्त पडीक्कल, रितुराज और चेतन सकारिया को पहली बार टीम में शामिल किया गया है। इसके अलावा नेट गेंदबाज के तौर पर 5 खिलाड़ियों को चुना गया है। इन खिलाड़ियों में इशान पोरेल, संदीप वारियर, अर्शदीप सिंह, साई किशोर, सिमरनजीत सिंह का नाम शामिल है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X