1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सुपरस्टार Rajinikanth ने कोरोना राहत कोष में दिया 50 लाख रू का डोनेशन

सुपरस्टार Rajinikanth ने कोरोना राहत कोष में दिया 50 लाख रू का डोनेशन

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने कोविड-19 के खिलाफ इस जंग में अपना बड़ा योगदान दिया है। एक तरफ जहां देश ऑक्सीजन, अस्पताल में बेड और अन्य जरुरी स्वास्थ सेवाओं से जूझ रहा है वहीं इस महामारी में लोगों की मदद करने के उद्देश्य से रजनीकांत ने आज 50 लाख रूपए का दान दिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Superstar Rajinikanth Donated Rs 50 Lakh To Corona Relief Fund

चेन्नई: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने कोविड-19 के खिलाफ इस जंग में अपना बड़ा योगदान दिया है। एक तरफ जहां देश ऑक्सीजन, अस्पताल में बेड और अन्य जरुरी स्वास्थ सेवाओं से जूझ रहा है वहीं इस महामारी में लोगों की मदद करने के उद्देश्य से रजनीकांत ने आज 50 लाख रूपए का दान दिया है।

पढ़ें :- तमिल एक्टर Vivek ने दुनिया को कहा अलविदा, सुबह 4:35 पर ली अंतिम सांस

एक्टर ने ये दान तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टॅलिन के हाथों में सौंपा है। न्यूज एजेंसी ने आज ट्वीट कर जानकारी देते हुए बताया कि रजनीकांत आज सचिवालय पहुंचे और कोविड-19 राहत कोष में 50 लाख रूपए का दान सीएम रिलीफ फंड में दिया है।

एक्टर ने कहा, “सरकार द्वारा लगाए कोविड-19 पाबंदियों का पालन करें ताकि इस महामारी को रोका जा सके।” हाल ही में रजनीकांत ने कोरोना वायरस वैक्सीन की दूसरी डोज लगाईं थी जिसकी तस्वीर उनकी बेटी सौंदर्या ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी।

फोटो को देखने के बाद कयास लगाया जा रहा था कि एक्टर ने ये वैक्सीन अपने घर पर लगवाई है जिसके बाद उनके प्रचारक ने सफाई देते हुए कहा कि एक्टर ने अस्पताल पहुंच कर कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज ली है।

पढ़ें :- पीएम मोदी ने दी रजनीकांत को बधाई, कहा- थलाइवा को दादासाहब फाल्के पुरस्कार मिलना प्रसन्नता का विषय

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X