1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Mouni Roy Wedding: Suraj Nambiar की हुई Mouni Roy, साउथ इंडियन ट्रेडीशन में लिए 7 जन्मों के सात फेरे

Mouni Roy Wedding: Suraj Nambiar की हुई Mouni Roy, साउथ इंडियन ट्रेडीशन में लिए 7 जन्मों के सात फेरे

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) संग सात फेरे ले लिए हैं। ये कपल अब हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो चुके हैं। साउथ इंडियन ब्राइड बनीं मौनी रॉय अपने इस खास दिन बेहद ही खूबसूरत लगी हैं। मौनी और सूरज को दूल्हा-दुल्हन के लुक में देखना किसी ट्रीट से कम नहीं है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Mouni Roy Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) संग सात फेरे ले लिए हैं। ये कपल अब हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो चुके हैं। साउथ इंडियन ब्राइड बनीं मौनी रॉय अपने इस खास दिन बेहद ही खूबसूरत लगी हैं। मौनी और सूरज को दूल्हा-दुल्हन के लुक में देखना किसी ट्रीट से कम नहीं है।

पढ़ें :- Mouni Suraj Wedding: शादी के बाद तस्वीर शेयर कलर बोली मौनी, मैंने तुम्हें पा लिया...

नए साल में भी बॉलीवुड में शादियों का सिलसिला जारी है, जहां अब एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। उनकी शादी का पूरा प्रोग्राम गोवा में हो रहा है, जहां बुधवार को शादी की रस्में शुरू हुईं थी।

मौनी रॉय की शादी 27 जनवरी को होगी। उससे पहले उनकी मेहंदी सेरेमनी हुई। जिसके फोटोज और वीडियो मौनी रॉय के फैन्स पेज पर शेयर किए गए हैं, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे। पहले वीडियो में मौनी खूबसूरत व्हाइट ड्रेस में नजर आ रहीं, जबकि दूसरे में उन्होंने पीले रंग का सूट पहना है। साथ ही उनके हाथों में मेहंदी लग रही।

पहले खबर आ रही थी कि मौनी दुबई में शादी करेंगी, लेकिन शायद कोरोना की वजह से उनका प्लान चेंज हो गया। जिसके बाद उन्होंने गोवा में ही होटल बुक किया, जहां पर सारे समारोह हो रहे हैं। वहीं गेस्ट की संख्या भी कोरोना की वजह से बहुत कम रखी गई है। जिसमें मौनी और सूरज के कुछ करीबियों को ही न्योता मिला है।

आपको बता दें कि मौनी रॉय के बॉयफ्रेंड सूरज मूल रूप से बेंगलुरू के रहने वाले हैं, लेकिन वो दुबई में इन्वेस्टमेंट बैंकर के तौर पर काम करते हैं। दोनों काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। जब लॉकडाउन लगा था, तो मौनी ने सूरज के साथ दुबई में काफी वक्त बिताया था। वहीं मौनी रॉय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...