1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. शिखर की कप्तानी में श्रीलंका खेलने गये सूर्य कुमार ने रोहित को लेकर दिया बड़ा बयान

शिखर की कप्तानी में श्रीलंका खेलने गये सूर्य कुमार ने रोहित को लेकर दिया बड़ा बयान

भारतीय टीम के लिए हाल ही में डेब्यू करने वाले सूर्यकुमार यादव ने एक बड़ा दावा रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर किया है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में विराट कोहली की कप्तानी में डेब्यू करने वाले सूर्यकुमार यादव जल्द शिखर धवन की कप्तानी में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने वाले हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय टीम के लिए हाल ही में डेब्यू करने वाले सूर्यकुमार यादव ने एक बड़ा दावा रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर किया है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में विराट कोहली की कप्तानी में डेब्यू करने वाले सूर्यकुमार यादव जल्द शिखर धवन की कप्तानी में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने वाले हैं।

पढ़ें :- ICC T20 Rankings : सूर्यकुमार यादव ने बाबर आजम को पीछे छोड़ अपनी बादशाहत कायम की

दाएं हाथ के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव, जो इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल में मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी के लिए रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलते हैं, उन्होंने हिटमैन रोहित की कप्तानी की तारीफ की है।

उनका कहना है कि रोहित शर्मा अपने दिमाग में एकदम साफ रहते हैं कि किस गेंदबाज को कब गेंदबाजी के लिए बुलाना है और किस फील्डर को कब कहां और कैसे बदलना है। रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस को पांच बार आइपीएल चैंपियन बनाने का काम किया है।

 

पढ़ें :- Rohit Sharma Record : टी20 में रोहित शर्मा ने तोड़ा मार्टिन गुप्टिल का विश्व रिकॉर्ड, बने दुनिया के नंबर 1 बल्लेबाज
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...