1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर जमकर साधा निशाना, कहा- वो कर रही हैं नाटक

शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर जमकर साधा निशाना, कहा- वो कर रही हैं नाटक

नंदीग्राम को लेकर इस वक्त सियासत इसलिए गर्म है क्योंकि यहां ममता बनर्जी और शुभेंदु अधिकारी की आमने-सामने टक्कर है। ऐसे में दोनों के बीच सीट को लेकर कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा।

By Manali Rastogi 
Updated Date

नंदीग्राम: पश्चिम बंगाल में नंदीग्राम समेत 30 सीटों पर विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण लिए मतदान जारी है। नंदीग्राम शुरू से ही चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बीच ममता बनर्जी के पूर्व सहयोगी और पश्चिम बंगाल भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने उनपर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी पोलिंग बूथ पर जाकर बैठ गई हैं यह उनका राजनीतिक दिवालियापन को दर्शाता है और वे नाटक कर रही हैं।

पढ़ें :- सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने की बड़ी घोषणा, न्याय दिलाने के लिए सड़क पर उतरेगी भाजपा

वोटर का अपमान कर रही हैं ममता बनर्जी

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि उनकी (ममता बनर्जी) राजनीतिक जमीन खिसक रही है। ममता बनर्जी वोटर का अपमान कर रही हैं। बता दें कि नंदीग्राम को लेकर इस वक्त सियासत इसलिए गर्म है क्योंकि यहां ममता बनर्जी और शुभेंदु अधिकारी की आमने-सामने टक्कर है। ऐसे में दोनों के बीच सीट को लेकर कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। ऐसे में अगर शुभेंदु अधिकारी को यहां से हार का सामना करना पड़ता है तो उनकी साख मिट्टी में मिल जाएगी वहीं अगर बनर्जी को यहां हार का मुंह देखना पड़ा तो उनका पूरा राजनीतिक करियर खत्म हो जाएगा।

व्हील चेयर पर पोलिंग बूथ का लिया जायजा

आपको बता दें कि गुरुवार दोपहर को ममता बनर्जी व्हील चेयर पर पोलिंग बूथ का जायजा लेने पहुंचीं। इस दौरान ममता ने आरोप लगाया कि वोटरों को मतदान नहीं करने दिया जा रहा है। इस बीच ममता बनर्जी ने कहा कि दूसरे राज्यों के गुंडे यहां हंगामा कर रहे हैं। चुनाव आयोग तृणमूल कांग्रेस की शिकायत पर कार्रवाई नहीं कर रहा है। उन्होंने कहा कि हम इसके खिलाफ कोर्ट जाएंगे। इसके साथ ही ममता बनर्जी ने राज्यपाल से फोन पर बात की। उन्होंने कहा कि हमने सुबह से 63 शिकायतें की है, एक में भी कार्रवाई नहीं हुई। ममता ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री के निर्देश पर बाहरी लोगों को लाकर अशांति पैदा करने का प्रयास किया जा रहा है।

पढ़ें :- Gujarat Election 2022 : राहुल गांधी बोले- रोजगार व सस्ते गैस सिलेंडर के लिए जरूर डालें वोट

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...