1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. विवादित बयान को लेकर मुश्किलों में फंसे स्वामी नरसिंहानंद, दर्ज हुआ केस

विवादित बयान को लेकर मुश्किलों में फंसे स्वामी नरसिंहानंद, दर्ज हुआ केस

जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर स्वामी नरसिंहानंद एक बार फिर विवादित बयान को लेकर मुश्किलों में फंस गए हैं. इस बार उन्होंने अलीगढ़ में एएमयू और मदरसों के बारे में आपत्तिजनक बयान दिया.

By शिव मौर्या 
Updated Date
अलीगढ़. जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर स्वामी नरसिंहानंद एक बार फिर विवादित बयान को लेकर मुश्किलों में फंस गए हैं. इस बार उन्होंने अलीगढ़ में एएमयू और मदरसों के बारे में आपत्तिजनक बयान दिया. उनके इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद उनके खिलाफ पुलिस ने कार्यवाही करते हुए केस दर्जकर लिया है.
रविवार रात दर्ज हुआ केस
इस मामले को लेकर एसपी सिटी कुलदीप गुणावत ने कहा कि देर रात मामले में पुलिस की ओर से स्वामी नरसिंहानंद, आयोजक पूजा शकुन पांडे और उनके पति अशोक पांडे के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. बता दें कि, एक धार्मिक कार्यक्रम में आए नरसिंहानंद से जब पत्रकारों ने एएमयू में अमुटा चुनाव को रद्द किए जाने से संबंधित सवाल किया तो उन्होंने एएमयू पर विवादित टिप्पणी कर दी.
विवादित टिप्पणी के बाद कसा शिकंजा
उन्होंने कहा कि, अपने बयान में ये भी कह दिया कि,  इस संस्थान में आजादी से पहले भारत के विभाजन की नींव रखी गई. साथ ही कहा कि कुछ लोग हिंदूओ के घर में घात लगाए बैठे हैं. लखीमपुरी खीरी की घटना को लेकर उन्होंने कहा कि ये अपराध नहीं, बल्कि धार्मिक उन्माद का परिणाम है. इसे समझेंगे तभी समाज सुरक्षित हो पाएगा.

पढ़ें :- Tamil Nadu Controversy: डीएमके सांसद का विवादित बयान, कहा- मोदी व शाह हमें अगल राष्ट्र की मांग को न करें मजबूर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...