1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup 2021: भारतीय टीम पर जानें किसने लगाया बड़ा आरोप, कहा-भारत इंटरनेशनल क्रिकेट को नहीं ले रहा सीरियस

T20 World Cup 2021: भारतीय टीम पर जानें किसने लगाया बड़ा आरोप, कहा-भारत इंटरनेशनल क्रिकेट को नहीं ले रहा सीरियस

भारत यूएई और ओमान में खेले जा रहे टी20 विश्वकप में अब तक के अपने दोनो मैच हार चुका है। पहले पाकिस्तान और फिर न्यूजीलैंड से हार कर भारत टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर है। भारत के ​क्रिकेट फैंस टीम के इस लचर प्रदर्शन का कारण आईपीएल जैसी क्रिकेट लीग को ठहरा रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

T20 World Cup 2021: भारत यूएई और ओमान में खेले जा रहे टी20 विश्वकप(World Cup) में अब तक के अपने दोनो मैच हार चुका है। पहले पाकिस्तान और फिर न्यूजीलैंड से हार कर भारत टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर है। भारत के ​क्रिकेट फैंस टीम के इस लचर प्रदर्शन का कारण आईपीएल जैसी क्रिकेट लीग को ठहरा रहे हैं। आईपीएल की वजह से समय से पहले खिलाड़ियों को मिल रही शोहरत, नाम और प्रसिद्धि इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए उन्हें ज्यादा सीरियस नहीं होने दे रही है।

पढ़ें :- पाकिस्तान के साथ टी20 वर्ल्ड कप मैच से पहले डरा हुआ था भारत, पूर्व क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम(Wasim Aakram) ने भारत की क्रिकेट टीम पर बड़ा आरोप लगाया है। अकरम ने कहा, ”भारत ने सभी सीनियर खिलाड़ियों के साथ आखिरी लिमिटेड ओवर सीरीज मार्च में खेली थी और इस समय नवंबर चल रहा है। इससे साफ पता चलता है टीम इंडिया इंटरनेशनल क्रिकेट(International Cricket) को सीरियस नहीं ले रही है। उनको लगता है कि आईपीएल में खेलना ही काफी है। आप दुनिया में उतना लीग क्रिकेट खेलते हैं, जितना आप चाहते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...