1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup 2021: सातवें विजेता का आज होगा फैसला, एक-दूसरे के सामने होंगी आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की टीमें

T20 World Cup 2021: सातवें विजेता का आज होगा फैसला, एक-दूसरे के सामने होंगी आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की टीमें

यूएई और ओमान में खेले जा रहे टी-20 विश्व कप 2021 के फाइनल मुकाबले में आज रात न्यूजीलैंड की टक्कर ऑस्ट्रेलिया से होगी। फटाफट क्रिकेट के आंकड़ों पर गौर करें तो ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी नजर आता है, पर केन विलियमसन की टीम ने जिस कदर की क्रिकेट इस वर्ल्ड कप में खेली है उसको नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

T20 World Cup 2021: यूएई और ओमान में खेले जा रहे टी-20 विश्व कप 2021 के फाइनल मुकाबले में आज रात न्यूजीलैंड की टक्कर ऑस्ट्रेलिया से होगी। फटाफट क्रिकेट के आंकड़ों पर गौर करें तो ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी नजर आता है, पर केन विलियमसन की टीम ने जिस कदर की क्रिकेट इस वर्ल्ड कप में खेली है उसको नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। ऐसे में दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में इन दोनों टीमों के बीच जोरदार भिड़ंत होने की उम्मीद की जा रही है। दोनों टीमें की प्लेइंग इलेवन कुछ इस प्रकार हो सकती है।

पढ़ें :- पाकिस्तान के साथ टी20 वर्ल्ड कप मैच से पहले डरा हुआ था भारत, पूर्व क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान

ऑस्ट्रेलिया संभावित प्लेइंग XI: डेविड वॉर्नर, आरोन फिंच (कप्तान), मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोयनिस, मैथ्यू वेड, पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, एडम जाम्पा, जोश हेजलवुड।

न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन: डेरिल मिचेल, मार्टिन गप्टिल, केन विलियमसन (कप्तान), ग्लेन फिलिप्स, टिम सीफर्ट, जेम्स नीशम, मिचेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, ट्रेंट बोल्ट, एडम मिल्ने।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...