1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T-20 World Cup: अध्यक्ष सौरभ गांगुली पहुंचे मुंबई, बैठक में हो सकता है कई मुद्दों पर चर्चा

T-20 World Cup: अध्यक्ष सौरभ गांगुली पहुंचे मुंबई, बैठक में हो सकता है कई मुद्दों पर चर्चा

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली मुंबई पहुंच गए हैं। मुंबई पहुंचने के बाद गांगुली बीसीसीआई की तरफ से आयोजित बैठक में भाग लेंगे। बताया जा रहा है कि इस बैठक में अगामी टी—20 क्रिकेट विश्व कप से पहले कर में छूट जैसे अहम मुद्दों पर चर्चा हो सकती है। बता दें कि, अक्टूबर-नवंबर में टी-20 विश्व कप का आयोजन भारत में प्रस्तावित है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली मुंबई पहुंच गए हैं। मुंबई पहुंचने के बाद गांगुली बीसीसीआई की तरफ से आयोजित बैठक में भाग लेंगे। बताया जा रहा है कि इस बैठक में अगामी टी—20 क्रिकेट विश्व कप से पहले कर में छूट जैसे अहम मुद्दों पर चर्चा हो सकती है। बता दें कि, अक्टूबर-नवंबर में टी-20 विश्व कप का आयोजन भारत में प्रस्तावित है।

पढ़ें :- BCCI AGM 2022 : मुंबई में बीसीसीआई की एजीएम 18 अक्तूबर को , इन पदों के होंगे चुनाव

लेकिन ये भारत में ही खेला जाएगा भी ये निश्चित नहीं है। इसके अलावा मंगलवार को बीसीसीआई को आईसीसी को टैक्स गारंटी देना है। मीडिय रिपोर्ट के मुताबिक, बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा, नई बात ये हैं कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली इस समय मुंबई में हैं जहां वह टी-20 विश्व कप आयोजन सहित कई अहम मलसों पर बात करेंगे।

सूत्र ने आगे कहा, गांगुली विश्व कप से जुडे सभी मुद्दों पर चर्चा करेंगें जिनमें टैक्स में छूट दिए जाने का मुद्दा भी शामिल है। मंगलवार तक बीसीसीआई को टैक्स में छूट की जानकारी आईसीसी को देना है। इसके अलावा टी-20 विश्व का आयोजन कहां होगा जिस पर 28 जून को फैसला लिया जाएगा। इसलिए आने वाले एक दो दिन में कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाने हैं।

 

पढ़ें :- बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली का ऐलान, IPL 2023 में अपने पुराने फॉर्मेट में लौटेगा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...