1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Tajinder Pal Bagga की मुश्किलें नहीं हुईं कम, मोहाली कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट

Tajinder Pal Bagga की मुश्किलें नहीं हुईं कम, मोहाली कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के नेता तजिंदर पाल बग्गा (Tajinder Pal Bagga) की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। अब पंजाब के मोहाली की अदालत ने तजिंदर पाल बग्गा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। कोर्ट की तरफ से जारी वारंट में कहा गया है कि बग्गा को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया जाए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के नेता तजिंदर पाल बग्गा (Tajinder Pal Bagga) की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। अब पंजाब के मोहाली की अदालत ने तजिंदर पाल बग्गा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। कोर्ट की तरफ से जारी वारंट में कहा गया है कि बग्गा को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया जाए। वहीं, कोर्ट के इस आदेश के बाद तेजेंद्र पाल सिंह बग्गा Tajinder Pal Bagga) अपने आवास से निकले हैं।

पढ़ें :- बेसिक शिक्षा विभाग ने निपुण भारत मिशन प्रचार-प्रसार के लिये जारी किये  आवश्यक निर्देश 

बताया ज रहा है कि वो अपने वकील से राय लेने के लिए निकले हैं। बता दें कि, इससे पहले शुक्रवार को बग्गा (Tajinder Pal Bagga) को पंजाब पुलिस ने उनके ​घर से गिरफ्तार किया था। हालांकि, पंजाब पुलिस को हरियाणा में रोक लिया गया, जिसके बाद दिल्ली पुलिस बग्गा को लेकर वापस दिल्ली चली गयी। घर पहुंचने के बाद बग्गा ने पंजाब पुलिस (Punjab Police) पर गंभीर आरोप लगाए थे।

इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने बग्गा के पिता प्रीतपाल सिंह बग्गा की शिकायत पर शुक्रवार को अपहरण का एक मामला दर्ज किया था। उनके पिता ने आरोप लगाया कि ‘कुछ लोग’ सुबह करीब आठ बजे उनके घर आए और उनके बेटे को अगवा करके ले गए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...