1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ‘शेरशाह’ के गाने ‘रातां लंबियां’ पर तंजानिया के भाई-बहन ने किया परफेक्ट लिप सिंक, यहां देखें

‘शेरशाह’ के गाने ‘रातां लंबियां’ पर तंजानिया के भाई-बहन ने किया परफेक्ट लिप सिंक, यहां देखें

कुछ महीने पहले रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की हिट फिल्म ‘शेरशाह’ के गाने ‘रातां लंबियां’ पर तंजानिया में भाई-बहन की जोड़ी ने लिप सिंक किया। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो कुछ ही घंटे में वायरल हो गया। वीडियो पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है और इसे इंस्टा स्टोरी पर साझा किया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कुछ महीने पहले रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की हिट फिल्म ‘शेरशाह’ के गाने ‘रातां लंबियां’ पर तंजानिया में भाई-बहन की जोड़ी ने लिप सिंक किया। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो कुछ ही घंटे में वायरल हो गया। वीडियो पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है और इसे इंस्टा स्टोरी पर साझा किया है।

पढ़ें :- Dharmendra को एक पोस्ट के लिए ट्रोलर ने कहा पागल, एक्टर ने कहा- पागलपन से ही जिंदगी में इंकलाब आता है...

तंजानिया के रहने वाले टिक टॉक क्रिएटर किली पॉल (Kili Paul) और उनकी बहन नीमा ने ट्रेडिशनल मासई (Maasai) ड्रेस पहना हुआ है। दोनों ‘रातां लंबियां’ गाने पर लिप सिंक करते हुए एंजॉय कर रहे हैं। वह जिस तरह आसानी से हिंदी गाने पर लिंप सिंक कर रहे हैं उसने भारतीय यूजर्स का दिल जीत लिया। वीडियो वायरल होने के बाद किली के फॉलोवर्स की संख्या भी बढ़ने लगी। खबर के लिखे जाने तक उनके फॉलोवर्स की संख्या 83 हजार से ज्यादा थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...