HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Team India : मोहाली की ठंड में इंडियन टीम की हालत हुई खराब, BCCI ने वीडियो जारी कर दिया अपडेट

Team India : मोहाली की ठंड में इंडियन टीम की हालत हुई खराब, BCCI ने वीडियो जारी कर दिया अपडेट

Indian Team in Mohali : भारत बनाम अफगानिस्तान पहला टी20 मैच मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से पहले गुरुवार सुबह बीसीसीआई ने इंडियन टीम का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें प्रैक्टिस सेशन के दौरान सभी खिलाड़ियों को ठंड से परेशान दिखाई पड़ रहे हैं। 

By Abhimanyu 
Updated Date

Indian Team in Mohali : भारत बनाम अफगानिस्तान पहला टी20 मैच (India vs Afghanistan 1st T20 match) मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से पहले गुरुवार सुबह बीसीसीआई (BCCI) ने इंडियन टीम का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें प्रैक्टिस सेशन के दौरान सभी खिलाड़ियों को ठंड से परेशान दिखाई पड़ रहे हैं।

पढ़ें :- T20 World Cup : टीम इंडिया के खिलाड़ी इस दिन होंगे रवाना, कार्यक्रम में बड़ा बदलाव

बीसीसीआई (BCCI) की ओर से साझा किया गया वीडियो रात के समय का है। इसमें सभी खिलाड़ी मोहाली के ठंड को लेकर अपने अनुभवों को बता रहे हैं। ठंड में खेलना उनके लिए मुश्किल हो रहा है। वीडियो के शुरुआत में अक्षर पटेल ने सपोर्ट स्टाफ के सदस्य से पूछा, ”भाऊ, देखना कितना डिग्री (तापमान) है?’ सपोर्ट स्टाफ को कहते सुना जा सकता है कि 12 डिग्री है तो अक्षर ने बोला- लग तो छह डिग्री लग रहा है।

पढ़ें :- IND vs PAK T20 WC: सिर्फ इतने दर्शक स्टेडियम में भारत-पाकिस्तान मैच का ले पाएंगे मजा; टिकट के लिए मचेगी मारामारी

इसके बाद अर्शदीप सिंह, शुभमन गिल, शिवम दुबे, तिलक वर्मा और आवेश खान अपने-अपने तरीके से ठंड के सितम का बयां कर रहे हैं। कुलदीप यादव ने बताया कि इतनी ठंड में स्पिन गेंदबाजों को चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। साथ ही खिलाड़ी मस्ती करते भी नजर आ रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...