HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. अमित शाह के हेलिकॉप्टर में आई तकनीकी खराबी, झारग्राम में वर्चुअली रैली में टीएमसी को घेरा

अमित शाह के हेलिकॉप्टर में आई तकनीकी खराबी, झारग्राम में वर्चुअली रैली में टीएमसी को घेरा

पश्चिम बंगाल के विधान सभा रण में टीएमसी का किला ढ़हाने के लिए भाजपा के दिग्गज नेता अमित शाह सूबे में तूफानी दौरा कर रहे हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिन के असम और बंगाल दौरे पर है। अमित शाह झारग्राम में कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के विधान सभा रण में टीएमसी का किला ढ़हाने के लिए भाजपा के दिग्गज नेता अमित शाह सूबे में तूफानी दौरा कर रहे हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिन के असम और बंगाल दौरे पर है। अमित शाह झारग्राम में कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे।आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की पश्चिम बंगाल के झारग्राम में होने वाली बीजेपी की रैली में शामिल नहीं होंगे और रैली को वर्चुअली संबोधित करेंगे। हेलिकॉप्टर में आई तकनीकी खराबी आने के बाद यह फैसला किया गया है।

पढ़ें :- सपा प्रमुख अखिलेश यादव कोलकाता रवाना, टीएमसी की शहीद दिवस रैली में होंगे शामिल

झारग्राम के बाद अमित शाह को बांकुरा जिले के रानीबंद में भी जनसभा को संबोधित करना है। इसके पूर्व 14 मार्च को खड़गपुर में अमित शाह रोड शो के माध्यम से शक्ति प्रदर्शन किया। शाह ने कहा कि जनसैलाब बदलाव की निशानी है। बंगाल में पूर्ण बहुमत से बीजेपी की सरकार बनेगी।

अमित शाह पश्चिम बंगाल के झारग्राम में जनसभा के बाद बांकुरा जिले के रानीबांध में रैली करेंगे। झारग्राम और रानीबंद में जनसभाओं को संबोधित करने के बाद अमित शाह असम के गुवाहाटी रवाना होंगे और टाउन हॉल कार्यक्रम को संबोधित करेंगे।

बता दें कि पश्चिम बंगाल की 294 विधान सभा सीटों के लिए 8 चरणों में वोटिंग होगी। राज्य में 27 मार्च, एक अप्रैल, 6 अप्रैल, 10 अप्रैल, 17 अप्रैल, 22 अप्रैल, 26 अप्रैल और 29 अप्रैल को मतदान होंगे, जबकि चुनाव परिणाम 2 मई को आएंगे।

पहले और दूसरे चरण में 30-30 सीटों, तीसरे चरण में 31 सीटों, चौथे चरण में 44 सीटों, पांचवें चरण में 45 सीटों, छठे चरण में 43 सीटों, सातवें चरण में 36 सीटों और आठवें चरण में 35 सीटों पर मतदान करवाया जाएगा।

पढ़ें :- सिक्किम के पूर्व मंत्री का शव पश्चिम बंगाल की नहर में मिला, नौ दिनों से थे लापता

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...