1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Telangana Election 2023: अमित शाह ने ने केसीआर पर साधा निशाना, कहा-ओवैसी के हाथ में उनके कार की स्टीयरिंग

Telangana Election 2023: अमित शाह ने ने केसीआर पर साधा निशाना, कहा-ओवैसी के हाथ में उनके कार की स्टीयरिंग

अमित शाह ने कहा, कांग्रेस पार्टी 4G पार्टी है-जवाहर लाल, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और अब राहुल गांधी। केसीआर की पार्टी 2G पार्टी है-केसीआर और अब केटीआर। ओवैसी की पार्टी 3G पार्टी है, तीन जेनेरेशन से ये भी चल रही है। इस बार यहां न 4G आएगी, न 3G आएगी और न ही 2G आएगी। इस बार यहां भाजपा आएगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Telangana Election 2023: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रविवार को तेलंगाना के खम्मम में ‘रायथु गोसा-बीजेपी भरोसा’ रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सीएम के चंद्रशेखर राव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, मैं यहां तेलंगाना के लोगों को आश्वस्त करने आया हूं कि केसीआर सरकार, जो भ्रष्ट और अत्याचारी है, की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा।

पढ़ें :- राहुल गांधी का अमित शाह पर बड़ा अटैक, बोले- उनके बेटे को बैट पकड़ना नहीं आता और  वह चला रहा है हिंदुस्तान का क्रिकेट 

अमित शाह ने कहा, कांग्रेस पार्टी 4G पार्टी है-जवाहर लाल, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और अब राहुल गांधी। केसीआर की पार्टी 2G पार्टी है-केसीआर और अब केटीआर। ओवैसी की पार्टी 3G पार्टी है, तीन जेनेरेशन से ये भी चल रही है। इस बार यहां न 4G आएगी, न 3G आएगी और न ही 2G आएगी। इस बार यहां भाजपा आएगी। उन्होंने कहा कि, केसीआर, हम जानते हैं कि आप चाहते हैं कि केटीआर सीएम बनें। हालांकि, न तो केसीआर और न ही केटीआर तेलंगाना के सीएम बनेंगे। इस बार जनता बीजेपी नेता को वोट देगी।

इसके साथ ही गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, अभी हाल ही में कांग्रेस के अध्यक्ष तेलंगाना आए थे, उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद भाजपा और केसीआर इकट्ठा हो जाएंगे। खड़गे साहब क्यों झूठ बोलते हो, आपको भी मालूम है केसीआर के साथ ओवैसी बैठे हैं। मैं आपको बताने आया हूं कि भाजपा, केसीआर और ओवैसी के साथ कभी नहीं जाएगी। हम मजलिस वालों के साथ एक मंच पर भी नहीं बैठ सकते, सत्ता की बात छोड़ दीजिए खड़गे जी।

ओवैसी के हाथ में केसीआर की कार का स्टीयरिंग
इसके साथ ही गृहमंत्री ने कहा, केसीआर की पार्टी का चुनाव चिन्ह कार है। वह कार भद्राचलम तक जाती है, लेकिन वह राम मंदिर तक नहीं जाती क्योंकि उस कार का स्टीयरिंग ओवैसी के हाथ में है।

पढ़ें :- अमित शाह का कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों पर निशाना, कहा-घमंडिया गठबंधन भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण की राजनीति का पोषक है
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...