1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Telangana: हैदराबाद में भारी बारिश से बिगड़े हालात, नाले में बह गए दो लोग, सड़कों पर तैरते नज़र आए वाहन

Telangana: हैदराबाद में भारी बारिश से बिगड़े हालात, नाले में बह गए दो लोग, सड़कों पर तैरते नज़र आए वाहन

तेलंगाना (Telangana) में शुक्रवार शाम को भारी बारिश (Heavy Rain) के चलते जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया। भारी बारिश होने से हालात बिगड़ गए है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Telangana: तेलंगाना (Telangana) में शुक्रवार शाम को भारी बारिश (Heavy Rain) के चलते जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया। भारी बारिश होने से हालात बिगड़ गए है। लगातार तेज बारिश से बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं। गलियों और सड़कों पर पानी भरा हुआ। साथ ही निचले इलाकों में पानी भरने से कई इलाके तालाब में तब्‍दील हो गए।

पढ़ें :- इलेक्टोरल बॉन्ड दुनिया की सबसे बड़ी जबरन वसूली योजना है...पीएम मोदी पर राहुल गांधी ने साधा निशाना

जलभराव के कारण पानी में वाहन तैरते नजर आए। हालत ये थी कि लोगों को एक जगह से दूसरी जगह जाने के दौरान जान को जोखिम में डालकर पानी के तेज बहाव से गुजरना पड़ा। वहीं भारी बारिश के दौरान दो लोग नाले में बह गए। जिनकी तलाश की जा रही है। मौसम विभाग हैदराबाद के निदेशक ने बताया है कि अगले 24 घंटों के दौरान हैदराबाद समेत तेलंगाना के कई जिलों में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है।

हैदराबाद में भारी बारिश के बाद कैसे हालात हैं, इसका अंदाजा सिर्फ इस बात से लगाया जा सकता है कि बारिश का पानी ओल्ड सिटी के एक रेस्तरां में घुस गया। साथ ही इस इलाके के कई घरों में भी पानी घुस गया है।

खबरों के अनुसार,हैदराबाद में शाम को मौसम में बदलाव आया. हवा के झोंकों के साथ अचानक भारी बारिश हुई. मलकपेट, दिलसुखनगर, चैतन्यपुरी, सरूर नगर, बंजारा हिल्स, जुबली हिल, पंजागुट्टा और खैरताबाद जैसे कई स्थानों पर लबालब पानी भर गया।

पढ़ें :- जिनको 5-6 दशक तक देश में राज करने को मिला, वो कहते हैं एक झटके में गरीबी कर दूंगा खत्म, पीएम मोदी का विपक्ष पर निशाना
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...