1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Dance+ 7th season: डांस प्लस का 7वां सीजन अपने देसी और कूल अंदाज के साथ कर रहा है धमाकेदार वापसी

Dance+ 7th season: डांस प्लस का 7वां सीजन अपने देसी और कूल अंदाज के साथ कर रहा है धमाकेदार वापसी

डांस प्लस टीवी की दुनिया का एक जाना माना शो है। आठ साल पहले इस शो की शुरुआत हुई थी। और इसे भारत के पसंदीदा और चहीते रियलिटी शो का दर्जा अब तक हासिल है। ऐसे में अब जब ये शो अपने सातवें सीज़न के साथ वापस आ गया है, तो डांस+ प्रो के दर्शक एक बार फिर इस डांस रियलिटी शो की धमाकेदार परफॉर्मेंसेज का इंतजार कर सकते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Dance+ 7th season: डांस प्लस टीवी की दुनिया का एक जाना माना शो है। आठ साल पहले इस शो की शुरुआत हुई थी। और इसे भारत के पसंदीदा और चहीते रियलिटी शो का दर्जा अब तक हासिल है। ऐसे में अब जब ये शो अपने सातवें सीज़न के साथ वापस आ गया है, तो डांस+ प्रो के दर्शक एक बार फिर इस डांस रियलिटी शो की धमाकेदार परफॉर्मेंसेज का इंतजार कर सकते हैं।

पढ़ें :- फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा फरार घोषित,फोन स्विच ऑफ, 6 मार्च को अदालत में पेश करने की पुलिस को मिली हिदायत

रेमो डिसूजा और अन्य कप्तानों, शक्ति मोहन, पुनित पाठक और राहुल शेट्टी की मजेदार केमिस्ट्री के साथ, डांस प्लस अब दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन पर बांधे रखने की अपनी विरासत को जारी रखने के लिए पूरी तरह तैयार है।

इस साल डांस+ का नया सीज़न इंडियन डांस फॉर्म्स की प्रामाणिक बारीकियों का जश्न मनाने के लिए पूरी तरह तैयार है। डांस+ के नए प्रोमो के साथ इस शो का इरादा महान माइकल जैक्सन को एक अनूठी श्रद्धांजलि देना और भारतीय संस्कृति को घर-घर तक पहुंचाने की कोशिश करना है।


स्टार प्लस पर इस प्रतिष्ठित शो की विरासत को जारी रखते हुए पहले कभी नहीं देखी गई रोमांचक प्रस्तुतियों को देखने के लिए तैयार हो जाइए। तो क्या आप भी हमारी तरह डांस+ प्रो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। डांस+ प्रो 16 दिसंबर से शनिवार और रविवार शाम 6 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा और डिज्नी+ हॉटस्टार पर उपलब्ध होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...