1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. फेसबुक पर लाइव आकर व्यापारी ने बयां किया अपना दर्द, फिर दंपति ने खा लिया जहर

फेसबुक पर लाइव आकर व्यापारी ने बयां किया अपना दर्द, फिर दंपति ने खा लिया जहर

उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) से एक दिल दहला देनी वाली खबर आई है। यहां पर आर्थिक तंगी से जूझ रहे एक जूता व्यापारी ने फेसबुक लाइव करके जहर खा लिया है। पत्नी ने उसे काफी रोकने की कोशिश की लेकिन वह विफल रही। बाद में उसने भी जहर खा लिया। गंभीर हालत में दंपति को उपचार के लिए बड़ौत अस्पताल में भर्ती कराया गया। पत्नी की उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि व्यापारी की हालत गंभीर बनी हुई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) से एक दिल दहला देनी वाली खबर आई है। यहां पर आर्थिक तंगी से जूझ रहे एक जूता व्यापारी ने फेसबुक लाइव करके जहर खा लिया है। पत्नी ने उसे काफी रोकने की कोशिश की लेकिन वह विफल रही। बाद में उसने भी जहर खा लिया। गंभीर हालत में दंपति को उपचार के लिए बड़ौत अस्पताल में भर्ती कराया गया। पत्नी की उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि व्यापारी की हालत गंभीर बनी हुई है।

पढ़ें :- Uddhav Thackeray ने बागी मंत्रियों के पर कतरे, वापस लिया विभाग

बताया जा रहा है कि, व्यापारी ने बैंक से कर्ज लेकर कारोबार शुरू किया था। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच-पड़ताल में जुट गई है। बागपत के कासिमपुर खेड़ी गांव में रहने वाले व्यापारी राजीव तोमर (40) जूता कारोबारी हैं। वो सुभाष नगर में परिवार के साथ रहते हैं। मंगलवार दोपहर वह अपनी दुकान पर फेसबुक पेज पर अपनी पत्नी के साथ फेसबुक पर लाइव आए। व्यापार पर बातचीत करते हुए उन्होंने जहर का पैकेट खा लिया।

पूनम ने पति को बचाने का काफी प्रयास किया लेकिन वो असफल रहीं,​ जिसके बाद उन्होंने भी जहर खा लिया। सूचना पर दोनों को आनन—फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां महिला ने दम तोड़ दिया। वहीं, व्यापारी की हालत गंभीर बनी हुई है। लाइव वीडियो में व्यापारी राजीव तोमर कह रहे हैं कि, ‘मुझे लगता है कि मुझे बोलने की आजादी है।

मेरे ऊपर जो कर्ज है, मैं उसे चुका कर जाऊंगा। भले ही मैं मर जाऊं, लेकिन मैं इसे चुका कर जाऊंगा। मेरा सभी से अनुरोध है कि कृपया इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। मैं देशद्रोही नहीं हूं, मुझे तो अपने देश पर विश्वास है, लेकिन मैं प्रधानमंत्री से कहना चाहता हूं कि आप छोटे कारोबारियों और किसानों के हितैषी नहीं हैं।’

 

पढ़ें :- रामपुर व आजमगढ़ सदर लोकसभा सीट पर खिला कमल, योगी ने जताया जनता का आभार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...