1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. जिस क्रिकेटर से होती है हार्दिक पांड्या की तुलना, उन्होंने बताया कौन है भारतीय टीम का बेस्ट आलराउंडर

जिस क्रिकेटर से होती है हार्दिक पांड्या की तुलना, उन्होंने बताया कौन है भारतीय टीम का बेस्ट आलराउंडर

साल 1994 में कपिल देव के संन्यास लेने के बाद कई क्रिकेटर आए लेकिन कोई भी कपिल देव के जैसा आलराउंडर नहीं बन पाया। भारत के वर्तमान और शानदार आलराउंडर हार्दिक पांड्या की तुलना अक्सर उनसे की जाती है। लेकिन पिछले कुछ समय से उनकी फॉर्म ने कई सवाल उठाए हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। साल 1994 में कपिल देव के संन्यास लेने के बाद कई क्रिकेटर आए लेकिन कोई भी कपिल देव(Kapil Dev) के जैसा आलराउंडर नहीं बन पाया। भारत के वर्तमान और शानदार आलराउंडर हार्दिक पांड्या की तुलना अक्सर उनसे की जाती है। लेकिन पिछले कुछ समय से उनकी फॉर्म ने कई सवाल उठाए हैं। ऐसे में कपिल देव ने खुद बताया है कि वो किसे भारत का वर्तमान बेस्ट आलराउंडर (Best Allrounder) मानते हैं। कपिल देव ने बताया कि वो टीम इंडिया के दो खिलड़ियों को बेहतरीन ऑलराउंडर कहेंगे।

पढ़ें :- टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह सकता है ये शानदार आलराउंडर, फैंस के लिए मायूसी भरी खबर

कपिल देव ने रॉयल कलकत्ता गोल्फ कोर्स(Golf Cours) से कहा,’मैं इन दिनों सिर्फ क्रिकेट देखने और खेल का आनंद लेने जाता हूं। मैं आपके नजरिए से नहीं देखता। मेरा काम खेल का आनंद लेना है। मैं अश्विन को कहूंगा, उन्हें सलाम। जडेजा भी शानदार क्रिकेटर है, लेकिन उसकी बल्लेबाजी बेहतर हुई है तो गेंदबाजी खराब हो गई है।जब भारत को उसकी जरूरत होगी, उनहेंरन मिलेंगे। लेकिन वह एक गेंदबाज के रूप में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं। कपिल देव ने राहुल द्रविड़(Rahul Dravid) की तारीफ की और कहा कि वो कोच के रुप में अधिक सफल होंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...