1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जिस दिन का इंतजार था वो अब खत्म हुआ, राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की रिलीज डेट आई सामने

जिस दिन का इंतजार था वो अब खत्म हुआ, राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की रिलीज डेट आई सामने

सलमान खान के साथ, फिल्म में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने जी स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है, जिसका निर्माण सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने किया है। फिल्म ईद के मौके पर 13 मई, 2021 में रिलीज़ की जाएगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की नई मूवी की रिलीज डेट सामने आ गई है। ये उस मूवी की डेट है जिसकी चर्चा पिछले कई दिनों से बाजार में थी। फिल्म का नाम है राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई। जिसका पोस्टर तो बहुत पहले सामने आ गया था लेकिन मूवी की रिलीज डेट अटकी पड़ी हुई थी। ये फिल्म पिछले साल ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की महामारी के कारण इसे 13 मई, 2021 को रिलीज किया जायेगा।

पढ़ें :- Tokyo Olympics 2020 : मीराबाई चानू ने जीता सिल्वर मेडल, बॉलीवुड में लगा बधाईयों का तांता

ये फिल्म भी सलमान की अन्य फिल्मों की तरह ईद पर रिलीज की जायेगी। बता दें कि सलमान खान की फिल्में एक्शन, ड्रामा, एंटरटेनमेंट का फुल डोज कही जाती हैं और दर्शकों को राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के साथ बड़े पर्दे पर उनके आने का बेसब्री से इंतजार है। प्रभु देवा द्वारा निर्देशित, एक्शन-ड्रामा 2021 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और फिल्म के नए पोस्टर ने फैन्स को अधिक उत्साहित कर दिया है। फिल्म की रिलीज में ठीक दो महीने का वक़्त बचा है।

सलमान खान ने फिल्म का एक पोस्टर साझा करते हुए बताया है कि फिल्म 13 मई, 2021 को रिलीज होगी। सलमान खान ने कैप्शन में लिखा- ‘ईद का कमिटमेंट किया था, ईद पर ही आएंगे, क्योंकि एक बार जो मैंने। इस कैप्शन के साथ में सलमान खान ने #RadheOn13thMay #2MonthsToRadhe हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है।


 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...