HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Viral Video: लड़की अचानक रेलवे स्टेशन पर करने लगी बेली डांस, देखने वालों के उड़े होश

Viral Video: लड़की अचानक रेलवे स्टेशन पर करने लगी बेली डांस, देखने वालों के उड़े होश

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें एक महिला छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (सीएसएमटी) स्टेशन के बाहर बेली डांस करती दिख रही है। वह व्यस्त स्टेशन के बाहर अपने नृत्य का प्रदर्शन कर रही है, जिससे आसपास चल रहे लोगों का रास्ता स्पष्ट रूप से अवरुद्ध हो रहा है। यह वीडियो वायरल हो गया है और प्रदर्शन में शामिल महिला की व्यापक आलोचना हो रही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Viral Video: इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें एक महिला छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (सीएसएमटी) स्टेशन के बाहर बेली डांस करती दिख रही है। वह व्यस्त स्टेशन के बाहर अपने नृत्य का प्रदर्शन कर रही है, जिससे आसपास चल रहे लोगों का रास्ता स्पष्ट रूप से अवरुद्ध हो रहा है। यह वीडियो वायरल हो गया है और प्रदर्शन में शामिल महिला की व्यापक आलोचना हो रही है।

पढ़ें :- Viral Video: झांसी में फॉर्च्यूनर से बुजुर्ग को रौंदा, बैक करते हुए कार ऊपर चढ़ाई और गाड़ी के नीचे घसीटता चीखता रहा बुजुर्ग

वायरल वीडियो में, एक महिला को, जो शायद एक स्व-निर्मित रील स्टार है, पीले रंग की पोशाक में नृत्य करते हुए देखा जा सकता है। वह अपने बेली डांसिंग मूव्स का प्रदर्शन कर रही है, जबकि स्टेशन के बाहर व्यस्त फुटपाथ पर राहगीर उसके प्रदर्शन को देख रहे हैं। उनमें से कुछ को घटनास्थल से जाने से पहले उनके प्रदर्शन का एक हिस्सा देखने का इंतजार करते देखा जा सकता है।

वीडियो में आगे, उसे वीडियो के लिए नृत्य करने के लिए अपने आस-पास एक बड़ी जगह पर कब्जा करते हुए, वहां पैदल चलने वालों का रास्ता रोकते हुए देखा जा सकता है। फिर वह हरे रंग की शर्ट पहने एक आदमी के पास रुकती है, जो कैमरे पर देखकर बस मुस्कुरा देता है।

फिर महिला उसके पास कुछ हरकतें करती है और अपने रास्ते में आने वाले पैदल यात्रियों को चकमा देते हुए इधर-उधर घूमती रहती है। यह वीडियो अमिताभ बच्चन, रजनीकांत अभिनीत फिल्म ‘हम’ के गाने ‘कागज कलाम दावत ला’ के साथ शूट किया गया है, जो बैकग्राउंड म्यूजिक में बज रहा है।

पढ़ें :- Viral video: फिल्मी अंदाज में पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार, AIIMS हॉस्पिटल के इमरजेंसी वार्ड में मरीजों के बीच घुसा दी जीप
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...