1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सभासद ने किया शोले फिल्म की कॉपी, पुलिस के न सुनने पर चढ़ा मोबाइल टावर पर

सभासद ने किया शोले फिल्म की कॉपी, पुलिस के न सुनने पर चढ़ा मोबाइल टावर पर

लखीमपुर खीरी से एक मामला सामने आया है। जहां एक व्यक्ति मोबाइल टावर पर चढ़ गया और ऊपर से पुलिस प्रशासन के मुर्दाबाद के नारे लगाने लगा। टावर पर चढ़ने वाला व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि सभासद था।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

लखीमपुर खीरी से एक मामला सामने आया है। जहां एक व्यक्ति मोबाइल टावर पर चढ़ गया और ऊपर से पुलिस प्रशासन के मुर्दाबाद के नारे लगाने लगा। टावर पर चढ़ने वाला व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि सभासद था। पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए व्यक्ति ने पुलिस पर कई गंभीर आरोप भी लगाए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजा से वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- UP Weather : यूपी के कई शहरों में मानसून ने दी दस्तक, मिली गर्मी से राहत

जहां विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में सियासत काफी तेज हो गई हैं। वही लखीमपुर खीरी के गोकर्णनाथ के मोहल्ला मुन्नुगंज से एक मामला सामने आया है। जहां पिता के साथ हुई मारपीट की शिकायत लेकर पुलिस के पास जाने के बाद भी  पुलिस ने कोई कार्रवाई न कि जिसके बाद सभासद पुलिस से काफी नाराज चल रहे थे। सभासद ने थाने जाकर रिपोर्ट भी लिखाई, लेकिन इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। सभासद कई दिनों से पुलिस थाने के चक्कर काट रहे थे। इसी से नाराज होकर बुधवार को सभासद ने टावर पर चढ़कर पुलिस प्रशासन के मुर्दाबाद के नारे लगाने लगा और साथ ही पुलिस पर कई गंभीर आरोप भी लगाए। जिसके बाद वहां पर मौजूदा परिजनों ने इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजा से वायरल हो रहा है। मौके पर लोग ने सभासद को नीचे उतरने के लिए कहा गया लेकिन वह नहीं माने और पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाते रहे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...