1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. आधी रात शौच के लिए गए शख्स को बदमाशों ने मारी गोली, छानबीन में जुटी पुलिस

आधी रात शौच के लिए गए शख्स को बदमाशों ने मारी गोली, छानबीन में जुटी पुलिस

बिहार के आरा जिले में  पिछली रात शौच के लिए किशोर को अपराधियों ने गोली से हमला कर दिया। घटना के उपरांत आननफानन उसे उपचार के लिए आरा सदर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के उपरांत  डॉक्टरों ने उसकी हालत चिंताजनक देखते हुए, उसे पटना रेफर किया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

The Miscreants Shot The Person Who Went For The Midnight Defecation Police Engaged In Investigation

बिहार: बिहार के आरा जिले में  पिछली रात शौच के लिए किशोर को अपराधियों ने गोली से हमला कर दिया। घटना के उपरांत आननफानन उसे उपचार के लिए आरा सदर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के उपरांत  डॉक्टरों ने उसकी हालत चिंताजनक देखते हुए, उसे पटना रेफर किया। घटना जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के काउप गांव की है। जंहा जख्मी युवक को पेट के दाहिने साइड निचले हिस्से में गोली लगी है, जो अंदर ही फंसी हुई है।

पढ़ें :- पुरानी रंजिश के चलते बाप बेटे ने शख्स को मौत के घाट उतारने के बाद फोड़ दी दोनों आंखे

खबरों की मानो तो दोस्तों के साथ शौच के लिए जा रहा था जख्मी किशोर की पहचान काउप गांव निवासी अनिल पासवान का 20 वर्ष के बेटे गुलशन भारती के रूप में हो चुकी है। घटना के संबंध में जख्मी के परिजनों ने कहा कि सोमवार की शाम जब किशोर शौच के लिए गांव से कुछ दूर बधार की ओर जा रहा था, तभी संदेहास्पद स्थिति में उसे गोली लगी, जिससे वो गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार घायल के चचेरे भाई उज्जवल भारती ने कहा कि वो अपने 2 साथियों के साथ शौच के लिए बधार की ओर गया था। इसी बीच अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने उसे गोली से हमला किया गया। अभी तक घटना की वजह से पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X