1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Auto News: इस कंपनी की SUV ने मचाया धमाल, 12 महीने में ही बिक गईं 1 लाख से ज्यादा यूनिट

Auto News: इस कंपनी की SUV ने मचाया धमाल, 12 महीने में ही बिक गईं 1 लाख से ज्यादा यूनिट

टाटा कंपनी की कार इन दिनों खूब पसंद की जा रही है। सेफ्टी और कीमत के साथ ही कंपनी कार में कई अन्य बेहतरीन फीचर्स दे रही है, जिसके कारण टाटा की गाड़ियों की खूब डिमांड हो रही है। इन सबके बीच टाटा मोटर्स के लिए पंच ने बूस्टर का काम किया है। लॉन्चिंग के बाद इस मिनी SUV की डिमांड कम होने का नाम नहीं ले रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Auto News:  टाटा कंपनी की कार इन दिनों खूब पसंद की जा रही है। सेफ्टी और कीमत के साथ ही कंपनी कार में कई अन्य बेहतरीन फीचर्स दे रही है, जिसके कारण टाटा की गाड़ियों की खूब डिमांड हो रही है। इन सबके बीच टाटा मोटर्स के लिए पंच ने बूस्टर का काम किया है। लॉन्चिंग के बाद इस मिनी SUV की डिमांड कम होने का नाम नहीं ले रही है।

पढ़ें :- Economic Survey: यहां मिलेगी 5 करोड़ लोगों को जॉब, 2030 तक हर साल बिकेंगे 1 करोड़ इलेक्ट्रिक वाहन

हर कोई इस SUV कार को खूब पसंद किया जा रहा है। टाटा लॉन्चिंग के 10 महीने के अंदर ही इसकी 94 हजार यूनिट बेच चुकी है। वहीं, अगले दो महीने के दौरान इसकी डिमांड ज्यादा हाई हो गई। ऐसे में पिछले 12 महीने के दौरान इस SUV की की बिक्री का आंकड़ा 1 लाख से ऊपर पहुंच चुका है।

पंच को अक्टूबर 2021 में लॉन्च किया गया था। जिसके बाद सितंबर 2022 तक यानी 12 महीने के दौरान इसकी 1,18,677 यूनिट बिकी चुकी हैं। इस डिमांड के सामने टाटा के ही कई मॉडल जैसे सफारी, नेक्सन, अल्ट्रोज, टियागो, टिगोर की डिमांड फीकी पड़ गई है। दरअसल, सेफ्टी के नजरिये से टाटा पंच को ग्लोबल NCAP से 5 स्टार रेटिंग हासिल है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...