1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. युवक ने मुख्यमंत्री का पीएस बनकर किया नोएडा के पुलिस कमिश्नर को फोन, जानिये फिर क्या हुआ

युवक ने मुख्यमंत्री का पीएस बनकर किया नोएडा के पुलिस कमिश्नर को फोन, जानिये फिर क्या हुआ

उत्तर प्रदेश के नोएडा निवासी एक युवक ने खुद को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पर्सनल सेके्रटी बताते हुए नोएडा के पुलिस कमिश्नर के सीयूजी नंबर पर फोन कर दिया। फोन को कमिश्नर के पीआरओ ने रीसीव किया। पीआरओ को उसकी बातो पर शक हुआ तो मामले की जांच कराई गई।

By Sachin 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के नोएडा निवासी एक युवक ने खुद को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पर्सनल सेके्रटी बताते हुए नोएडा के पुलिस कमिश्नर के सीयूजी नंबर पर फोन कर दिया। फोन को कमिश्नर के पीआरओ ने रीसीव किया। पीआरओ को उसकी बातो पर शक हुआ तो मामले की जांच कराई गई। जांच में पूरा मामला फर्जी पाये जाने पर नोएडा सेक्टर-39 थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें :- नौतनवा:सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच हर्षोल्लास के साथ 74वॉ गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी मना

जानकारी के अनुसार नोएडा के एक युवक ने नोएडा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के सीयूजी नंबर पर फोन किया। जिसके बाद कमिश्नर के पीआरओ ने फोन को उठाया तो युवक ने कमिश्नर से बात कराने के लिये कहा और उसने खुद को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पर्सनल सेक्रेटी बताया। बात करते हुए कमिश्नर के पीआरओ को उसकी बातो पर शक हो गया। पीआरओ ने जिस नंबर से फोन आया था, उस नंबर की तुरंत जांच कराई। जांच में पता चला कि वह नंबर नोएडा निवासी एक युवक का है। जिसके बाद नोएडा सेक्टर-39 थाना पुलिस ने आरोपी कुलदीप नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया आरोपी युवक सेक्टर-104 में रहने वाले एक व्यक्ति का कार चालक है। बताया गया है कि जिस समय उसने कमिश्नर के नंबर पर फोन किया उस समय वह शराब के नशे में था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाही की है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...