HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. बुमराह जैसे गेंदबाजों को हर मैच में खिलाने की जरूरत नहीं, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने जानिए क्यों कही ये बातें…

बुमराह जैसे गेंदबाजों को हर मैच में खिलाने की जरूरत नहीं, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने जानिए क्यों कही ये बातें…

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का एक्शन ऐसा है कि उनकी पीठ पर ज्यादा जोर पड़ता है। वो तीनों फॉर्मेट भी खेलते हैं, बहुत सारी क्रिकेट खेलते हैं। इंडिया का आईपीएल भी बहुत लंबा होता है। तो उन्हें देख कर खिलाना होगा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) चोटिल होने के कारण टीम से बाहर हैं। उनके टी20 विश्व कप खेलने पर भी संश्य बना हुआ है। पीठ की चोट के कारण वो साउथ अफ्रीका के खिलाफ जारी टी20 सीरीज से भी बाहर हो गए हैं। इस बीच उनको लेकर कई तरह की बातें कही जा रही हैं। इस कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट (salman butt) ने भी अपनी राय रखी है।

पढ़ें :- Matheesha Pathirana बनें LPL के सबसे महंगे खिलाड़ी; IPL फीस से पांच गुना ज्यादा मिलेगा पैसा

सलमान ने जसप्रीत बुमराह की तुलना फरारी कार से करते हुए कहा है कि ऐसे गेंदबाजों को हर मैच हर सीरीज खिलाने की जरूरत नहीं होती है। सलमान बट्ट ने अपने यूट्यूब चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि, जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का एक्शन ऐसा है कि उनकी पीठ पर ज्यादा जोर पड़ता है। वो तीनों फॉर्मेट भी खेलते हैं, बहुत सारी क्रिकेट खेलते हैं। इंडिया का आईपीएल भी बहुत लंबा होता है। तो उन्हें देख कर खिलाना होगा।

देखिए जो फरारी है, एस्टन मार्टिन है या लैंबरगिनी है ये जो महंगी महंगी तेज चलने वाली गाड़ियां हैं इन्हें वीकएंड कार्स कहते हैं। इन्हें रोजाना नहीं चलाया जा सकता। ऐसे ही इन जैसे तेज गेंदबाजों को देख कर इस्तेमाल कर हर मैच हर सीरीज में इन्हें खिलाने की जरूरत नहीं है। गौरतलब है कि, बीते काफी दिनों से जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah)  चोट से परेशान हैं। इसको लेकर वो एशिया कप में भी नहीं खेल पाए थे। ऐसे में उनके टी20 विश्व कप में भी खेलने पर संश्य बना हुआ है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...