1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. दिल में खटास है पर ये लोग हाथ मिलाने का दिखावा कर रहे हैं, सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट पर पीएम मोदी ने साधा निशाना

दिल में खटास है पर ये लोग हाथ मिलाने का दिखावा कर रहे हैं, सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट पर पीएम मोदी ने साधा निशाना

पीएम मोदी ने कहा, मुख्यमंत्री और एक दूसरे नेता जो मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं, उनके लिए दिल्ली से बड़े बड़े नेता आते हैं और कैमरा के सामने दोनों के हाथ मिलवाते हैं। 5 साल में हाथ मिलन का शतक बन चुका है, लेकिन इनका मिलाप नहीं हुआ। दिल में खटास है पर ये लोग हाथ मिलाने का दिखावा कर रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Rajasthan Elections 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान के नागौर में विजय संकल्प सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा, आपने राजस्थान से कांग्रेस की विदाई का काउंटडाउन शुरू कर दिया है। राजस्थान में कांग्रेस ने 5 साल में आपको विश्वासघात के सिवाय कुछ नहीं दिया है। कांग्रेस ने यहां आपको कुशासन वाली सरकार दी। कांग्रेस ने यहां आपको भ्रष्ट और घोटालों वाली सरकार दी।

पढ़ें :- सरकार के खिलाफ वोट करने के लिए हिम्मत की जरूरत होती है, जो हरेक में नहीं होती : अखिलेश यादव

पीएम मोदी ने कहा, अभी अभी एक जनसभा में यहां के जादूगर मुख्यमंत्री ने खुद एक सच्चाई स्वीकार की है। उन्होंने खुद स्वीकार किया कि उनके उम्मीदवारों, उनके विधायकों ने कोई काम नहीं किया। क्योंकि वो यहां अपनी कुर्सी बचाने में ही जुटे रहे। अब ऐसा हाल जिस कांग्रेस का हो, जो अपने में ही खोये हों, वो आपके लिए क्या करेंगे।

उन्होंने कहा, दिल्ली दरबार अपने ही CM की कुर्सी को लूटने में बहुत बिजी और CM उनसे निपटने में बिजी। इन लोगों ने राजस्थान की जनता को अपने हाल पर छोड़ दिया था। अब चुनाव का समय आया तो ये लोग बे-मन से साथ साथ फोटो खिंचवा रहे हैं। साथ ही कहा,राजस्थान में बार-बार हाथ मिलन का कार्यक्रम होता है। मुख्यमंत्री और एक दूसरे नेता जो मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं, उनके लिए दिल्ली से बड़े बड़े नेता आते हैं और कैमरा के सामने दोनों के हाथ मिलवाते हैं। 5 साल में हाथ मिलन का शतक बन चुका है, लेकिन इनका मिलाप नहीं हुआ।
दिल में खटास है पर ये लोग हाथ मिलाने का दिखावा कर रहे हैं।

वहीं, जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने लाल डायरी का भी जिक्र किया। पीएम ने कहा, पिछले कई महीनों से राजस्थान की लाल डायरी बड़ी सुर्खियों में है। लाल डायरी में कांग्रेस के अपने ही नेता ने, कांग्रेस के कुशासन की इस कथा को पूरे विस्तार से लिखा है। तभी तो मुख्यमंत्री का अपना बेटा ये लिखकर देने को तैयार है कि पापा की सरकार इस बार नहीं आने वाली। अरे गहलोत जी क्या हो गया? आपका जादू आपके बेटे पर भी नहीं चल रहा है क्या? इसीलिए भाजपा कहती है-गहलोत जी कोनी मिले वोट जी।

पढ़ें :- पीएम मोदी ने पंकज उधास को दी श्रद्धांजलि, कहा-उनकी ग़ज़लें सीधे आत्मा से करती थीं बात, भारतीय संगीत के थे प्रकाश स्तंभ
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...