1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. मोहम्मद सिराज को प्लेइंग इलेवन में जगह देने के लिए चढ़ सकती है इस बड़े गेंदबाज की बलि

मोहम्मद सिराज को प्लेइंग इलेवन में जगह देने के लिए चढ़ सकती है इस बड़े गेंदबाज की बलि

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच 18 जून से होने वाला है। टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन का चयन करना टीम मैनेजमेंट के लिए बड़ा सिरदर्द होने वाला है और खास तौर से तेज गेंदबाजी को लेकर काफी परेशानी हो सकती है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच 18 जून से होने वाला है। टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन का चयन करना टीम मैनेजमेंट के लिए बड़ा सिरदर्द होने वाला है और खास तौर से तेज गेंदबाजी को लेकर काफी परेशानी हो सकती है। टीम इंडिया की ट्रायो यानी जसप्रीत बुमराह, मो. शमी और इशांत शर्मा खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, लेकिम मो. सिराज ने हाल में जिस तरह का प्रदर्शन किया है वो प्लेइंग इलेवन में जगह डीजर्व करते हैं।

पढ़ें :- भारत और श्रीलंका के बीच कल से शुरु होने जा रही है वनडे सीरीज, 3 बजे से शुरु होगा मैच

मो. सिराज ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट सीरीज में कमाल का प्रदर्शन किया था और भारत की तरफ से सबसे ज्यादा 13 विकेट लिए थे। अब टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय टीम मैनेजमेंट किसी भी तरह से सिराज को प्लेइंग इलेवन में फिट करना चाहती है।

वैसे इशांत, बुमराह और शमी की तिकड़ी ने टेस्ट क्रिकेट में भारत की सफलता में बड़ी भूमिका निभाई है। अब ऐसा माना जा रहा है कि, अगर मो. सिराज ने ट्रेनिंग के दौरान प्रभावित किया तो फाइनल मैच के लिए इशांत शर्मा को आराम करने को कहा जा सकता है। सिराज के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरा भी काफी अच्छा रहा था और वो काफी अच्छी रिदम में भी दिख रहे हैं।

 

पढ़ें :- कोरोना के कारण अगर ओलंपिक हॉकी फाइनल रद्द होता है तो मिलेगा दोनों टीमों को स्वर्ण पदक
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...