1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने पर अचंभित हुआ ये साथी क्रिकेटर, जानें क्या कहा…

विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने पर अचंभित हुआ ये साथी क्रिकेटर, जानें क्या कहा…

भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कल टेस्ट मैचों की कप्तानी से भी इस्तीफा दे दिया। उनके इस फैसले से उनके साथी खिलाड़ी और टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा काफी अचंभित हैं। रविवार 16 जनवरी को उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए हैरानी जताई है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कल टेस्ट मैचों की कप्तानी से भी इस्तीफा दे दिया। उनके इस फैसले से उनके साथी खिलाड़ी और टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा काफी अचंभित हैं। रविवार 16 जनवरी को उन्होंने सोशल मीडिया(Social Media) पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए हैरानी जताई है। हालांकि, उन्होंने विराट कोहली को शुभकामनाएं भी दी हैं। रोहित शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर विराट कोहली के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है और इसके कैप्शन में लिखा है, “Shocked!! लेकिन भारतीय कप्तान के दौर पर सफल कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं।

पढ़ें :- Dharamshala Test : आखिरी टेस्ट में यशस्वी जायसवाल और आर. अश्विन रचेंगे इतिहास, बड़े रिकॉर्ड्स पर होगी निगाहें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

पढ़ें :- England के खिलाफ टेस्ट सीरीज नहीं खेलना चाहते थे Ishan Kishan, टीम मैनेजमेंट ने किया था संपर्क

आगे के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं विराट कोहली(Virat Kohli)।” विराट और रोहित के बीच छत्तीस का आंकड़ा बताया जाता है, लेकिन अक्सर दोनों ने किसी भी तरह की लड़ाई को दरकिनार किया है। बता दें कि विराट के टी20 क्रिकेट की कप्तानी छोड़ने के बाद रोहित को कप्तानी सौंपी गई थी। उसके बाद विराट को वनडे मैचों की भी कप्तानी से हटा दिया गया। रोहित इस समय चोटिल हैं। वो श्रीलंका के अगामी दौरे पर टीम के साथ तीनो प्रारुपों के कप्तान के तौर पर जुड़ेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...