1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. Tokyo Olympics: गोल्फ के खेल में भी भारत को पदक मिलने की उम्मीद, अंतिम राउंड का खेल बाकी

Tokyo Olympics: गोल्फ के खेल में भी भारत को पदक मिलने की उम्मीद, अंतिम राउंड का खेल बाकी

भारतीय गोल्फर अदिति अशोक ओलंपिक (Tokyo Olympics) में इतिहास रचने की ओर बढ़ रही हैं। भारतीय गोल्फर ने लगातार तीसरे दिन बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखा है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Tokyo Olympics: भारतीय गोल्फर अदिति अशोक ओलंपिक (Tokyo Olympics) में इतिहास रचने की ओर बढ़ रही हैं। भारतीय गोल्फर ने लगातार तीसरे दिन बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखा है। अदिति अशोक (Aditi Ashok) ने शुक्रवार को 3 अंडर 68 का कार्ड खेला और दूसरे स्थान पर बरकरार रहीं। आखिरी और चौथे राउंड का मुकाबला शनिवार (7 अगस्त) को होना है लेकिन मौसम खराब दिख रहा है। मौसम खराब होने की वजह से अगर मुकाबला नहीं होता है तो तीसरे राउंड तक के ही स्कोर गिने जाएंगे। ऐसे में अदिति अशोक सिल्वर मेडल जीत सकती हैं।

पढ़ें :- India and New Zealand: टीम इंडिया को झटका, बारिश के कारण रद्द हुआ तीसरा वनडे मैच, न्यूजीलैंड ने जीता 1-0 से सीरीज

ऐसे में अदिति के पास गोल्ड जीतने का भी मौका है लेकिन ये शनिवार के मौसम पर निर्भर करेगा कि मुकाबला शुरू हो पाता है या नहीं। यह सिर्फ चौथा मौका है जब ओलंपिक (Olympics) में गोल्फ खेला जा रहा है। अगर अदिति मेडल जीत जाती हैं तो गोल्फ में भारत का पहला पदक होगा। अदिति का यह दूसरा ओलंपिक है। रियो (2016) में वह 41वें स्थान पर थी। भारत अब तक एथलेटिक्स, कुश्ती, टेनिस, वेटलिफ्टिंग, निशानेबाजी, कुश्ती, मुक्केबाजी और बैडमिंटन में ही पदक जीत पाया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...