1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Triple murder: प​ति-पत्नी और नौकरानी की हत्या से मचा हड़कंप, सीसीटीवी में कैद हुए हत्यारे

Triple murder: प​ति-पत्नी और नौकरानी की हत्या से मचा हड़कंप, सीसीटीवी में कैद हुए हत्यारे

राजधानी दिल्ली में एक बेहद ही खौफनाक वारदात हुई। यहां पर घर में घुसे बदमाशों ने दंपती समेत तीन लोगों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। वारदात के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस ने जांच की तो हत्यारे सीसीटीवी में कैदे दिखे, जिसके बाद उनकी तलाश तेजी से शुरू कर दी गई है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Triple murder: राजधानी दिल्ली में एक बेहद ही खौफनाक वारदात हुई। यहां पर घर में घुसे बदमाशों ने दंपती समेत तीन लोगों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। वारदात के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस ने जांच की तो हत्यारे सीसीटीवी में कैदे दिखे, जिसके बाद उनकी तलाश तेजी से शुरू कर दी गई है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

पढ़ें :- महराजगंज:एमएलसी चुनाव के मतदान स्थलों की तैयारियों का डीएम व एसपी ने लिया जायजा

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। साथ ही हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो दिल्ली के हरिनगर थाना इलाके में ट्रिपल मर्डर की वारदात हुई। घर में तीन लोगों का शव पड़ा मिला। पति—पत्नी और घर में काम करने वाली मेड का भी शव ​पड़ा था।

शुरूआती जांच में मृतकों की शिनाख्त समीर आहूजा, उनकी पत्नी शालू और मेड सपना के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि आज सुबह नौकरानी करीब 7:30 बजे घर पर आई थी। इसी दौरान वारदात को अंजाम दिया गया। मृतक दंपती की एक दो साल की बच्ची भी थी जो घर में सकुशल मिली है। पुलिस हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...