1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Twin Sisters Marry Twin Brothers : जीवन के सफर में हर पल साथ – साथ , जुड़वा बहनों ने जुड़वा भाइयों से रचाई शादी

Twin Sisters Marry Twin Brothers : जीवन के सफर में हर पल साथ – साथ , जुड़वा बहनों ने जुड़वा भाइयों से रचाई शादी

जीवन में देखे गए सपने पूरे भी होते है। एक सपना देखा था पश्चिम बंगाल के बर्दमान के कुरमुन गांव में जुड़वा बहनों ने। अर्पिता और परमिता का कहना है कि दोनों बचपन से एक साथ बड़ी हुईं।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Twin brother became groom of twin sisters: जीवन में देखे गए सपने पूरे भी होते है। एक सपना देखा था पश्चिम बंगाल के बर्दमान के कुरमुन गांव में जुड़वा बहनों ने। अर्पिता और परमिता का कहना है कि दोनों बचपन से एक साथ बड़ी हुईं। इसलिए हम दोनों बहनों की इच्छा थी कि शादी भी एक ही घर में हो। उन्होंने अपने मन की बात माता-पिता को बताई। संयोग से उन्हें जुड़वां भाई मिल गए और शादी हो गई। लव- अर्पिता और कुश- परमिता की शादी 5 दिसंबर ,मंगलवार को पूर्व बर्दवान के कुरमुन गांव में हुई। इस तरह अर्पिता और परमिता का सपना पूरा हो गया।

पढ़ें :- ममता का मोदी पर बड़ा वार : देश को नुकसान मत पहुंचाओ, पहले राजनीति में मिठास थी लेकिन अब...

देखने और सुनने में दिल को छू लेने वाली यह शादी इन दिनों चर्चा का केंद्र बनी हुई है। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर वायरल हो रही है। लोग उन्हें जमकर आशीर्वाद दे रहे हैं।

लव और कुश एक ही कंपनी में काम करते हैं। दोनों के परिजनों का कहना है कि अर्पिता और परमिता का जब रिश्ता आया तो वो बेहद खुश हो गए। उन्हें भी ऐसे ही रिश्ते की तलाश थी। दोनों की शादी 5 दिसंबर को धूमधाम से सम्पन्न हुई। लव और कुश ने नीले रंग का कुर्ता पजामा पहना था। वहीं अर्पिता और परमिता ने लाल रंग की साड़ी पहनी थी। इसके अलावा दोनों बहनों का ज्वेलरी डिजाइन, ड्रेसिंग स्टाइल सब कुछ एक जैसा ही था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...