1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Uddhav cabinet meeting: फ्लोअर टेस्ट से पहले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पद से इस्तीफा देने का किया ऐलान

Uddhav cabinet meeting: फ्लोअर टेस्ट से पहले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पद से इस्तीफा देने का किया ऐलान

महाराष्ट्र में सियासी खींचतान जारी है। इन सबके बीच सुप्रीम कोर्ट ने फ्लोर टेस्ट की इजाजत दे दी है। इसके साथ ही सीएम उद्धव ठाकरे को तगड़ा झटका लगा है। वहीं, फ्लोअर टेस्ट से पहले उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। उधर, गुवाहाटी में रूके बागी एकनाथ शिंदे गुट के सभी विधायक गोवा के लिए रवाना हो गए हैं। वहां से वो कल मुंबई पहुंचेंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Uddhav cabinet meeting: महाराष्ट्र में सियासी खींचतान जारी है। इन सबके बीच सुप्रीम कोर्ट ने फ्लोर टेस्ट की इजाजत दे दी है। इसके साथ ही सीएम उद्धव ठाकरे को तगड़ा झटका लगा है। वहीं, फ्लोअर टेस्ट से पहले उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया है। उधर, गुवाहाटी में रूके बागी एकनाथ शिंदे गुट के सभी विधायक गोवा के लिए रवाना हो गए हैं। वहां से वो कल मुंबई पहुंचेंगे।

पढ़ें :- Maharashtra News : महाराष्ट्र ग्राम पंचायत चुनाव में BJP का बजा डंका, शिंदे गुट बना सिकंदर , देखें पूरा परिणाम

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने फेसबुक लाइव करके कुर्सी छोड़ने का ऐलान कर दिया। उन्होंने विधान परिषद से भी इस्तीफा देने की घोषणा कर दी। वह कल विधानसभा में होने वाले फ्लोर टेस्ट में नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा कि मैं नहीं चाहता कि कल शिवसैनिकों का खून बहे और वे सड़क पर उतरें। इसलिए मैं कुर्सी छोड़ रहा हूं।

 

 

पढ़ें :- Maharashtra News : उद्धव ठाकरे ने जीती पहली लड़ाई, BJP को झटका, एकनाथ शिंदे गुट की भी बल्ले-बल्ले
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...