1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Uddhav government crisis: संजय राउत बोले-हम लोगों ने संयम बनाया है, शिवसैनिक कर रहे इशारे का इंतजार

Uddhav government crisis: संजय राउत बोले-हम लोगों ने संयम बनाया है, शिवसैनिक कर रहे इशारे का इंतजार

महाराष्ट्र में सियासी घमासान के बीच बड़ी संख्या में शिवसैनिक सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। सीएम उद्धव ठाकरे भी सख्त तेवर दिखा रहे हैं। इसके साथ ही बागी विधायकों से संपर्क की भी कोशिश जारी है। वहीं, शिवसेना सांसद संजय राउत भी लगातार एकनाथ शिंदे गुट को चेतावनी दे रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Uddhav government crisis: महाराष्ट्र में सियासी घमासान के बीच बड़ी संख्या में शिवसैनिक सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। सीएम उद्धव ठाकरे भी सख्त तेवर दिखा रहे हैं। इसके साथ ही बागी विधायकों से संपर्क की भी कोशिश जारी है। वहीं, शिवसेना सांसद संजय राउत भी लगातार एकनाथ शिंदे गुट को चेतावनी दे रहे हैं।

पढ़ें :- Uddhav government crisis: मुश्किलों में फंसे संजय राउत, ईडी ने भेजा दूसरा नोटिस, एक जुलाई को पेश होने के आदेश

मीडिया से बात करते हुए संजय रातउ ने कहा कि हमने संयम बना रखा है नहीं तो हजारों शिवसैनिक केवल एक इशारे का इंतजार कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा ​कि उन्हें जो करना है करने तो मुंबई तो आना ही पड़ेगा। वो वहां बैठकर हमें क्या सलाह दे रहे हैं? हज़ारों-लाखों शिवसैनिक हमारे एक इशारे का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन हमने अभी भी संयम रखा है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, लोग उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना पर भरोसा रखेंगे। बता दें कि, शनिवार शाम को खबर आई थी कि एकनाथ शिंदे और भाजपा नेता व पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के बीच वडोदरा में मुलाकात हुई थी। इसके बाद सियासी गलियारों में और ज्यादा हड़कंप मच गया।

15 बागी विधायकों को ‘Y+’ श्रेणी सुरक्षा
बागी विधायकों के खिलाफ महाराष्ट्र में शिवसैनिक विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। उनके कार्यालय से लेकर घर तक प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बीच खबर आ रही है कि शिवसेना के बागी 15 विधायकों की सुरक्षा बढ़ाई है। सूत्रों के मुताबिक, 15 विधायकों को ‘Y+’ श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है।

पढ़ें :- Uddhav government crisis: हम शिवसेना में हैं और हिंदुत्व को आगे ले जा रहे हैं, होटल से निकलकर बोले एकनाथ शिंदे
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...