1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भतीजे अखिलेश से चाचा शिवपाल ने कहा, अगर हो रही है मुझसे दिक्कत तो पार्टी से निकाल दें

भतीजे अखिलेश से चाचा शिवपाल ने कहा, अगर हो रही है मुझसे दिक्कत तो पार्टी से निकाल दें

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान 'जो भाजपा से मिलेगा वो सपा में नहीं दिखेगा' पर उनके चाचा और जसवंत नगर के विधायक शिवपाल यादव ने पलटवार किया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान ‘जो भाजपा से मिलेगा वो सपा में नहीं दिखेगा’ पर उनके चाचा और जसवंत नगर के विधायक शिवपाल यादव ने पलटवार किया है। उन्होंने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा है कि अगर उनसे बहुत ज्यादा दिक्कत हो रही हो तो वो उन्हें पार्टी से निकाल दें। एक बड़े टीवी चैनल से हुई बातचीत में उन्होंने कहा कि हमने सपा के चुनाव चिह्न साइकिल से चुनाव लड़ा है।

पढ़ें :- ADR Report: जीत की हैट्रिक लगाने वाले सांसदों की संपत्ति में खूब हुआ इजाफा, वरुण गांधी की दौलत भी बढ़ी

यदि उन्‍हें ऐसा लगता है तो तुरंत निर्णय लें और हमें विधानमंडल दल से निकाल दें। गौरतलब है कि कल शिवपाल यादव के भाजपा के साथ संपर्कों के बारे में पूछे जाने पर बुधवार को आगरा के दौरे पर पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा था कि जो भाजपा से मिलेगा, वह सपा में नहीं दिखेगा। इतना ही नहीं शिवपाल यादव अखिलेश से नाराज बताये जा रहे आजम खां खेमे के भी लगातार संपर्क में हैं।

जल्‍द ही वह भी आजम खान से मुलाकात करने जाएंगे। एक अन्‍य सवाल के जवाब में शिवपाल ने कहा कि चुनाव से पहले उन्‍होंने जेल में आजम खान से मुलाकात की थी। उनका स्‍वास्‍थ्‍य बहुत अच्‍छा नहीं है। उनके साथ जो उत्‍पीड़न हो रहा है वो ठीक नहीं है। राजनीति में बदले की भावना से काम नहीं करना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...