1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Agra: हादसे में बाब-बाल बचे केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल, मंच पर गिरा लाइटिंग का सेट

Agra: हादसे में बाब-बाल बचे केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल, मंच पर गिरा लाइटिंग का सेट

यूपी के आगरा जिले में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा होते-होते बचा। दरअसल, डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की जयंती को लेकर भीमनगरी में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें केंद्रीय मंत्री शामिल हुए थे।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

आगरा यूपी के आगरा जिले में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा होते-होते बचा। दरअसल, डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की जयंती को लेकर भीमनगरी में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें केंद्रीय मंत्री शामिल हुए थे। भाषण के दौरान मंच पर लाइटिंग का सेट गिर गया। जिसमें केंद्रीय संस्कृति एवं संसदीय कार्य राज्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल भी बाल-बाल बचें। हालांकि, इस हादसे में दर्जनभर से अधिक लोग घायल हो गए।

पढ़ें :- महराजगंज:एमएलसी चुनाव के मतदान स्थलों की तैयारियों का डीएम व एसपी ने लिया जायजा

बताया जा रहा है कि डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की जयंती पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल भाषण दे थे, तभी अचानक तेज हवा चलने लगी। तेज हवाओं के कारण बिजली चल गई। इस बीच मंच के ऊपर लगी लाइटिंग का सेट तेज हवाओं के कारण मंच पर आ गिरा। जिस जगह स्टैंड गिरा, वहां सोफे रखे थे, जिन पर भीमनगरी कमेटी के पदाधिकारी बैठे थे। लाइटों के चपेट में आकर मंच पर मौजूद 6 लोग घायल हो गए।  जिसके बाद से घटना स्थल पर हड़कंप मच गया। मौके पर मौजूदा लोगों ने पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...