1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: सीतापुर जेल में शिफ्ट किए जायेंगे आजम खान और अब्दुल्ला, स्वास्थ्य में हुआ सुधार

यूपी: सीतापुर जेल में शिफ्ट किए जायेंगे आजम खान और अब्दुल्ला, स्वास्थ्य में हुआ सुधार

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता व रामपुर से सांसद आजम खान आज फिर सीतापुर जेल में शिफ्ट किए जायेंगे। दरअस, उनकी तबियत खराब होने के बाद उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था। वहीं, अब स्वास्थ्य में सुधार होने के बाद उन्हें सीतापुर जेल में शिफ्ट किए जाएंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

सीतापुर। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता व रामपुर से सांसद आजम खान आज फिर सीतापुर जेल में शिफ्ट किए जायेंगे। दरअस, उनकी तबियत खराब होने के बाद उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था। वहीं, अब स्वास्थ्य में सुधार होने के बाद उन्हें सीतापुर जेल में शिफ्ट किए जाएंगे।

पढ़ें :- अखिलेश यादव ने आजम खान से की मुलाकात, उस दौरान अब्दुल्ला आजम और पत्नी भी मौजूद

उनके बेटे अब्दुल्ला आजम भी कोरोना संक्रमण के चलते सीतापुर जेल से मेदांता लाए गए थे। जानकारी के अनुसार दोनों स्वस्थ हैं और अब सीतापुर जेल उन्हें लाया जाएगा। आजम व अब्दुल्ला को लेने के लिए सीतापुर से फोर्स रवाना हो गई है। उनके आज दोपहर तक सीतापुर आने की उम्मीद है।

गौरतलब है कि, सीतापुर जेल में बंद आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला कोरोना पॉजिटिव हुए थे। शुरुआती इलाज उनका वहीं हो रहा था लेकिन जेल में तबीयत बिगड़ने पर जेल प्रशासन ने 9 मई को उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया था।

यहां डॉक्टरों ने आजम खान की हालत नाजुक होने की वजह से उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया। बताया गया कि फेफड़े में इन्फेक्शन की वजह से उनकी हालत में उतार-चढ़ाव लगातार बना हुआ था।

 

पढ़ें :- आजम खान को पड़ा दिल का दौरा, गंगाराम अस्पताल में कराया गया भर्ती

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...