1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: मनीष गुप्ता की पत्नी की सभी मांगों को सीएम योगी ने माना, कहा-दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाई

यूपी: मनीष गुप्ता की पत्नी की सभी मांगों को सीएम योगी ने माना, कहा-दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाई

कानपुर के कारोबारी मनीष गुप्ता  (Manish Gupta) की गोरखपुर में पुलिस की पिटाई से जान चली गयी थी। इस घटना को लेकर पुलिस और प्रशासन पर जमकर सवाल उठ रहे हैं। इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) कानपुर पुलिस लाइन पहुंचे हैं, जहां पर उन्होंने मृतक मनीष गुप्ता (Manish Gupta) की पत्नी ​मीनाक्षी से मुलाकात की।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कानपुर। कानपुर के कारोबारी मनीष गुप्ता  (Manish Gupta) की गोरखपुर में पुलिस की पिटाई से जान चली गयी थी। इस घटना को लेकर पुलिस और प्रशासन पर जमकर सवाल उठ रहे हैं। इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) कानपुर पुलिस लाइन पहुंचे हैं, जहां पर उन्होंने मृतक मनीष गुप्ता (Manish Gupta) की पत्नी ​मीनाक्षी से मुलाकात की।

पढ़ें :- सपा विधायक नाहिद हसन को इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली जमानत

इस मुलाकात के बाद मीनाक्षी (Meenakshi) ने कहा कि सीएम योगी (CM Yogi) ने उनकी सभी बातें मान ली हैं। उन्होंने कहा कि, नौकरी, मुआवजा और गोरखपुर से कानपुर केस ट्रांसफर कराने की मांग पर सीएम ने हामी भर दी है।

परिवार ने CBI जांच की भी मांग रखी। CM ने इस पर भी आश्वासन दिया। सीएम ने कहा कि जांच के संबंध में भी जो कुछ होगा किया जाएगा। सरकार आपके साथ है। हर हाल में न्याय मिलेगा। बता दें कि, सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि गोरखपुर में जो घटना हुई वो बेहद ही शर्मनाक है।

उन्होंने कहा कि अपराध और अपराधियों के प्रति हमारी सरकार की जीरा टॉलरेंस नीति है। कोई अपराधी बख्शा नहीं जाएगा। बता दें कि, सीएम योगी आदित्यनाथ से पहले सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी मुलाकात की थी। इस मुलाकात के दौरान उन्होंने ढांढस बंधाया और परिवार की मदद के लिए समाजवादी पार्टी की तरफ से 20 लाख रुपये का आर्थिक सहायता का ऐलान किया।

पढ़ें :- Mainpuri by-election 2022: अखिलेश को 'छोटे नेताजी' कहकर पुकारें, चुनावी जनसभा को संबोधित करते बोले शिवपाल यादव
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...