1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Congress का थीम सॉन्ग लॉन्च ‘तू गजब है यूपी, तेरी कसम यूपी’

UP Congress का थीम सॉन्ग लॉन्च ‘तू गजब है यूपी, तेरी कसम यूपी’

यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) में पुष्पा फिल्म के सांग श्रीवल्ली कांग्रेस पार्टी के सिर चढ़कर बोल रहा है। उत्तर प्रदेश ने अल्लू अर्जुन की की सुपरहिट फिल्म पुष्पा (Pushpa) के लोकप्रिय गीत तेरी नजर अशर्फी श्रीवल्ली (teri nazar ashrafi srivalli) की तर्ज पर शुक्रवार को यूपी में कांग्रेस ने थीम सॉन्ग लॉन्च किया है। 'तू गजब है यूपी, तेरी कसम यूपी' गीत का म्यूजिक पुष्पा के सॉन्ग पर ही बेस्ड है। यह सॉन्ग लॉन्च होते ही वायरल हो गया है। कांग्रेस ने इस गीत के साथ लिखा है कि यूपी वाला होने पर गर्व है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) में पुष्पा फिल्म के सांग श्रीवल्ली कांग्रेस पार्टी के सिर चढ़कर बोल रहा है। उत्तर प्रदेश ने अल्लू अर्जुन की की सुपरहिट फिल्म पुष्पा (Pushpa) के लोकप्रिय गीत तेरी नजर अशर्फी श्रीवल्ली (teri nazar ashrafi srivalli) की तर्ज पर शुक्रवार को यूपी में कांग्रेस ने थीम सॉन्ग लॉन्च किया है। ‘तू गजब है यूपी, तेरी कसम यूपी’ गीत का म्यूजिक पुष्पा के सॉन्ग पर ही बेस्ड है। यह सॉन्ग लॉन्च होते ही वायरल हो गया है। कांग्रेस ने इस गीत के साथ लिखा है कि यूपी वाला होने पर गर्व है।

पढ़ें :- Uddhav government crisis: तो क्या मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना चाहते थे उद्धव ठाकरे? जानिए क्यों बदल गया प्लान

 

पढ़ें :- मोदी-योगी के सपने का 'स्वच्छ भारत मिशन' चढ़ रहा है कमीशनखोरी की भेंट...?

इस गीत के जरिए कांग्रेस पार्टी ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को भी जवाब दिया है। बता दें कि कांग्रेस ने निर्मला की ओर से पेश किए गए बजट को शून्य बताया तो वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी ने तंज कसते हुए कहा था कि राहुल गांधी को यह समझ नहीं आया। इस पर वित्त मंत्री ने कहा कि चौधरी ने टिपिकल यूपी टाइप जवाब दिया है, मुझे लगता है कि यूपी से भागने वाले सांसद के लिए इतना ही काफी है।

निर्मला सीतारमण की टिप्पणी के बाद कांग्रेस पार्टी ने #यूपी_मेरा_अभियान की शुरुआत भी कर दी। यूपी कांग्रेस ने ट्वीट किया था कि निर्मला सीतारमण ने अपने शर्मनाक बयान से ना सिर्फ उत्तर प्रदेश के बौद्धिक इतिहास और चेतना को, बल्कि समूचे प्रदेश की जनता को अपमानित किया। यूपी इस अपमान का बदला जरूर लेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...